ताज़ा खबर
 

‘मैं बादशाह से गुजारिश करता हूं कि लखनऊ में रावण जलाने की जरूरत नहीं है’

उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। आजम खान ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए पीएम को लखनऊ में रावण जलाने की बजाए गुजरात का रावण जलाने की सलाह दे डाली।
Author October 7, 2016 14:44 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। आजम खान ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए पीएम को लखनऊ में रावण जलाने की बजाए गुजरात का रावण जलाने की सलाह दे डाली। आजम ने वहां एक बैठक में कहा, ‘‘मैं बादशाह (मोदी) से गुजारिश करना चाहता हूं कि लखनऊ में रावण जलाने की जरूरत नहीं है। भारत की राजधानी लखनऊ नहीं है बल्कि नई दिल्ली है और 1947 के बाद यदि मानवता का नरसंहार कहीं हुआ तो गुजरात में हुआ। यदि वह (मोदी) रावण जलाना चाहते हैं तो उन्हें गुजरात का रावण जलाना चाहिए।’’

उन्होंने कहा कि गुजरात दंगों के बाद भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोगों ने कहा कि उन्हें मुस्लिम क्षेत्रों में भी वोट मिले। लेकिन वास्तविकता यह है कि भाजपा और संघ ने मुसलमानों को दंगों के दौरान किये गये अपने कृत्यों का उल्लेख कर धमकाया और कमजोर लोगों से वोट झटके। लक्षित हमले के बारे में आजम ने कहा कि :अरविन्द: केजरीवाल, राहुल गांधी और संजय निरूपम जैसे नेता मोदी पर भरोसा नहीं कर पा रहे क्योंकि उन्होंने जनता से झूठ बोलकर वोट लिया है।

वीडियो: जनसत्ता स्पीड न्यूज़

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘वे अब संघ द्वारा देश्रदोही बताये जा रहे हैं। मुझे खुशी है कि अब तक तो सिर्फ मैं इस श्रेणी में था और मुझसे पाकिस्तान जाने को कहा गया था लेकिन अब वे :उक्त नेता: सूची में मुझसे उच्च्पर हैं।’’ उत्तर प्रदेश में चुनावी संभावनाएं तलाश रहे असदुद्दीन ओवैसी का जिक्र करते हुए आजम ने ओवैसी को चुनौती दी कि वह राज्य में एक विधायक जिताकर दिखायें।

Read Also: पाकिस्तानी कलाकारों को आजम खान ने बताया ‘गाने-बजाने वाला’, आगे क्या कहा पढ़िए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Rajendra Vora
    Oct 8, 2016 at 11:47 am
    सबकी हालात पतली हो चुकी हे. जो जो लोगो को भरमाते रहे हे आज तक वह अब अपनी जमीन तलाश रहे हे और न मिलने के कारन तिलमिलाने लगते हे. ये भी एक वह ही व्यक्ति हे जिसे अपनी पावर खोने का डर लग रहा हे.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग