ताज़ा खबर
 

यूपी में तीन ट्रेनों में हथियारबंद बदमाशों का हमला, कानपुर स्टेशन पर खड़ी ट्रेनों को लूटा

उत्तरप्रदेश के कानपुर में ट्रेनों के अंदर हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की। यह घटना सुबह-सुबह घटी।
जिन तीन ट्रेनों में लूटपाट हुई उनमें से एक की तस्वीर। (फोटो- NDTV)

उत्तरप्रदेश के कानपुर में ट्रेनों के अंदर हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, बुधवार (5 अक्टूबर) की सुबह-सुबह यह घटना घटी। खबर के मुताबिक, बदमाशों ने एक नहीं बल्कि पूरी तीन ट्रेनों में जाकर लूटपाट को अंजाम दिया। तीनों ट्रेन उस वक्त रवाना होने के लिए क्लीयरेंस का इंतजार कर रही थीं। जिन ट्रेनों में लूटपाट हुई उनमें वैशाली एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस जैसी सुपरफास्ट ट्रेन्स भी शामिल हैं। लाला नाम के एक यात्री ने घटना का जिक्र करते हुए बताया, ‘मैं सो रहा था, जैसी ही उठा तो सामने चार आदमियों को देखा। चारों के हाथ में चाकू और बंदूकें थीं।’ लाला ने आगे बताया कि उन लोगों ने उसका बैग, पर्स और मोबाइल छीन लिया था। लाला की ही तरह कई और लोगों के साथ लूटपाट हुई। कुछ लोगों के चोटें भी लगी हैं।

लूट को अंजाम देकर बदमाश बिना वक्त गंवाए वहां से भाग गए थे। पुलिस ने कहा कि फिलहाल किसी भी बदमाश की पहचान नहीं हो पाई। रेलवे पुलिस के श्यामवर्त सिंह यादव ने कहा, ‘मैंने देखा कि एक यात्री के पैर में चाकू मारा गया था। उस वक्त सभी ट्रेन कानपुर स्टेशन पर खड़ी थीं।’ उत्तरप्रदेश से लगातार अपराध की ऐसी वारदातें सामने आती रहती हैं। ऐसे में विपक्षी दल यूपी सरकार और वहां के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को इसका मुद्दा बनाकर घेरने की कोशिश कर सकते हैं।

वीडियो: जनसत्ता न्यूज़ बुलेटिन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    vinod Bhaskar
    Oct 5, 2016 at 11:52 am
    ये ट्रेनों में सर्जिकल स्ट्राइक है क्या?
    Reply
सबरंग