ताज़ा खबर
 

हिन्दुस्तान मे गंजे को कंघी बेचने की कला अगर किसी के पास है तो वो है नरेंद्र मोदी: संजय सिंह, आप

संजय सिंह ने कहा कि जब मनमोहन सिंह 14 प्रतिशत जीएसटी ला रहे थे तो नरेंद्र मोदी ने उसे देश के लिये नुकसानदायक बताते हुए विरोध किया था।
आम आदमी पार्टी (आप) के प्रवक्ता संजय सिंह (Photo: ANI)

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर हिंदुस्तान में गंजे को कंघी बेचने की कला किसी को आती है तो वो हैं नरेंद्र मोदी। संजय सिंह ने ये बयान उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया। संजय सिंह ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि पहले तो उन्होंने नोटबंदी कर जनता की कमर तोड़ी फिर उसके फायदे बताने लगे। उससे भी मन नहीं भरा तो 28 प्रतिशत जीएसटी का ऐलान कर दिया। संजय सिंह ने कहा कि पिछली यूपीए सरकार में जब मनमोहन सिंह 14 प्रतिशत जीएसटी ला रहे थे तो इन्हीं नरेंद्र मोदी ने उसे व्यापारियों के लिये नुकसानदायक बताते हुए विरोध किया था। आप नेता ने आगे कहा कि मनमोहन सिंह के 14 प्रतिशत जीएसटी के मुकाबले पीएम मोदी 28 प्रतिशत जीएसटी लाए, शायद उनकी सोच रही होगी कि मैं तो मनमोहन सिंह से डबल हूं तो जीएसटी भी डबल होना चाहिए।

 

GST के मुद्दे पर प्रधानमंत्री की निंदा करते हुए संजय सिंह ने मंच से कहा कि अगर हिंदुस्तान में गंजे को कंघी बेचने की कला किसी को आती है तो वो हैं नरेंद्र मोदी। संजय सिंह ने सिर्फ प्रधानमंत्री को ही निशाने पर नहीं लिया, उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ को भी घेरा।

यूपी विधानसभा में मिले विस्फोटक पर बयान देते हुए संजय सिंह ने कहा कि ये योगी सरकार की सोची समझी साजिश है। संजय सिंह ने कहा कि योगी आदित्य नाथ चाहते ही नहीं हैं कि बजट को लेकर सदन में बहस हो इस कारण इस तरह की चीजें सामने लाई जा रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    dli
    Jul 18, 2017 at 7:48 am
    लोगो के हाथ मे से कंघी कैसे गायब करनी है कोई आप से सीखे
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      Dev Verma
      Jul 17, 2017 at 7:55 pm
      संजय सिंह लगता है थोड़ा थोड़ा तुम्हारी समझ में आ रहा है तुम्हारा केजरीवाल तो कांगा लेकर बाकि बालों को गांजा कर रहा है.
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग