ताज़ा खबर
 

घूस नहीं दी तो BJP विधायक के घर में लड़की की इज्जत लूटने की कोशिश, आरोपी गनर गिरफ्तार

विधायक सौरभ को पड़ोसियों ने इस मामले की जानकारी दी जिसके बाद वे तुरंत पुलिस को लेकर अपने फ्लैट पर पहुंचे।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तर प्रदेश में वाराणसी छावनी के बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव के पुलिस गनर और घरेलु काम करने वाली के पति को शुक्रवार को 18 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने इस वारदात को हजरतगंज थाना क्षेत्र के बटलर पैलेस कॉलोनी में विधायक के घर पर अंजाम दिया गया। पुलिस का कहना है कि जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय विधायक सौरभ घर पर मौजूद नहीं थे। पीड़िता द्वारा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार विधायक के घर काम करने वाली महिला के पति ने पीड़िता और उसकी मां को गनर से मिलने के लिए विधायक के घर पर बुलाया था।

पीड़िता का भाई स्ट्रीटलाइट की चोरी के आरोप में जेल में बंदा था। इसी मामले को लेकर उस शख्स ने दोनों को विधायक के गनर से मिलने के लिए बुलाया था। आरोपी गनर ने पीड़िता के भाई को जेल से रिहा कराने के लिए उसकी मां से दस हजार रुपए घूस मांगी। पीड़िता ने उससे कहा कि उनके पास देने के लिए इतने पैसे नहीं है। इसके बाद गनर ने पीड़िता की मां को घर से बाहर निकाला और उसने पीड़िता के साथ जबरदस्ती करना शुरु कर दिया लेकिन किसी तरह लड़की उसके चंगुल से निकलने में कामयाब हो गई। विधायक सौरभ को पड़ोसियों ने इस मामले की जानकारी दी जिसके बाद वे तुरंत पुलिस को लेकर अपने फ्लैट पर पहुंचे।

सौरभ ने कहा कि जैसे ही मुझे इस मामले की जानकारी मिली मैंने एसएसपी को फोन कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। बता दें कि प्रदेश में महिलाओं के प्रति आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। इन घटनाओं को लेकर सरकार द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे है। सूबे की सरकार तो बदल गई लेकिन ऐसी घटनाओं को लेकर कोई अहम कानून नहीं बनाया जा रहा है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.