ताज़ा खबर
 

लेडी बीडीओ की शिकायत- मेरे पीछे-पीछे बेडरूम में घुस गया बीजेपी नेता, मंत्री ने कहा- उत्साह में चला गया होगा

जब महिला अधिकारी ने योगी आदित्य नाथ सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री महेन्द्र सिंह से इसकी शिकायत की तो मंत्री ने कहा कि एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है।
महिमा विद्यार्थी नाम की महिला अधिकारी जैतपुर ब्लॉक में पदस्थापित हैं। (फोटो- स्क्रीनशॉट)

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार 15 वर्षों बाद बनी है। इससे भाजपा कार्यकर्ता सत्ता के मद में चूर हैं। कहीं-कहीं तो उनकी अमर्यादित हरकत महिला अधिकारियों के लिए परेशानी खड़ी कर रही है। ऊपर से मंत्री का जवाब भी गैर जिम्मेदाराना रहा है। ताजा घटनाक्रम बुंदेलखंड इलाके के महोबा जिले का है, जहां की एक महिला बीडीओ ने भाजपा के एक कार्यकर्ता पर बदसलूकी करने और बेडरूम में घुसने का आरोप लगाया है। महिमा विद्यार्थी नाम की महिला अधिकारी जैतपुर ब्लॉक में पदस्थापित हैं। जब इस अधिकारी ने योगी आदित्य नाथ सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री महेन्द्र सिंह से इसकी शिकायत की तो मंत्री ने कहा कि एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है। मंत्री का यह बयान न केवल हैरान करने वाला है बल्कि गैर जिम्मेदाराना भी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही सूबे में कानून का राज स्थापित करने की बात करते हों, माताओं-बहनों की सुरक्षा की बात करते हों, एंटी रोमियो स्क्वॉयड की बात करते हों मगर असलियत में उनकी ही पार्टी के लोग मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं। महिला अधिकारी ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है वह रसूखदार है। उसका नाम असमेन्द्र द्विवेदी है और बीजेपी का सेक्टर प्रभारी है। महिला अधिकारी का आरोप है कि जब वो सरकारी दफ्तर में कामकाज निपटा कर अपने सरकारी आवास पर पहुंची तो पीछे-पीछे असमेन्द्र द्विवेदी भी पहुंच गया और जबरन कुछ अन्य कार्यकर्ताओं के साथ बेडरूम में घुस गया। जब अधिकारी ने इसका विरोध किया तो कार्यकर्ताओं ने उनसे बदसलूकी की।

यूपी के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री डॉ. महेन्द्र सिंह। लेडी अफसर ने इनसे ही शिकायत की थी। (फोटो-स्क्रीनशॉट)

महिला अधिकारी ने यह भी आरोप लगाया है कि द्विवेदी जबरन काम कराने के नाम पर उनसे बदसलूकी करते हैं। महिला अधिकारी ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद जब अधिकारी को मंत्री के आने की खबर मिली तो वो उनसे शिकायत करने पहुंच गईं मगर यहां भी उनकी शिकायत अनसुनी रह गई। जब मीडिया के लोगों ने मंत्री से पूछा तो उन्होंने यह कहते हुए मामले को टाल दिया कि भाजपा के कार्यकर्ता अमर्यादित काम नहीं करते हैं। कभी-कभार एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है।

वीडियो: योगी के मंत्री सत्यदेव पचौरी ने दिव्यांग सफाई कर्मचारी से किया दुर्व्यवहार; कहा- "लूले लंगड़ों को काम पर रखा है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.