ताज़ा खबर
 

नशे में धुत लड़की ने सड़क पर मचाया उत्पात, पत्रकारों को दी गालियां, कैमरे में हुई कैद

लड़की द्वारा नशे में हंगामा करने की जानकारी जब मीडिया को हुई तो वह भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मीडिया को देखकर लड़की भड़क गई और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगी। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस को लड़की को पुलिस थाने ले गई।
लड़की ने नशे में सड़क पर किया ड्रामा। (Photo Source: Videograb/ANI)

उत्तर प्रदेश के कानुपर में एक लड़की ने नशे में धुत होकर सड़क पर जमकर हंगामा किया। यह घटना मंगलवार की है। लड़की की हालत और उसके द्वारा किए गए हाई प्रोफ्राइल ड्रामे को देखकर पुलिस और वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है। स्कूटी चलाकर आ रही लड़की ने एक गाड़ी को भी टक्कर मार दी। लड़की के साथ उसका एक दोस्त भी मौजूद था। नशे में धुत लड़की ने राहगीरों से गाली-गलौज भी की।

लड़की के साथ मौजूद उसके दोस्त ने ANI को बताया कि लड़की ने उसे फोन किया और कहा कि वह काफी शराब पी चुकी है और गाड़ी चलाने की हालत में नहीं है। इसके बाद उसने मुझे बुलाया। जब मैं पहुंचा तो लड़की पहले से ही बहुत पी चुकी थी। मैंने गाड़ी चलाना शुरू किया तो कुछ दूर चलाने के बाद उसने मुझसे कहा, ‘मैं गाड़ी चलाऊंगी और आगे आकर स्कूटी चलाने लगी। जिसके बाद नशे में धुत लड़की ने एक गाड़ी में टक्कर मार दी।

लड़की द्वारा नशे में हंगामा करने की जानकारी जब मीडिया को हुई तो वह भी घटनास्थल पर पहुंच गई। मीडिया को देखकर लड़की भड़क गई और भद्दी-भद्दी गालियां देने लगी। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस को लड़की को पुलिस थाने ले गई। जहां उसका मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।

गौरतलब है कि पिछले साल दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में शुमार कनॉट प्‍लेस में नशे में धुत एक लड़की ने जमकर हंगामा किया था। मर्सिडीज कार में सवार इस लड़की ने इससे पहले, एक बाइक सवार को टक्‍कर मारी। बाद में लड़की को महिला पुलिस के जरिए किसी तरह काबू किया गया। कार में लड़की के साथ एक लड़का भी था। कार से बाइक की टक्‍क्‍र के बाद दोनों ने बाइक सवार की पिटाई की। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस के साथ अभद्रता भी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.