May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

सामने आया कुख्यात गैंगस्टर मोनू पहाड़ी का वीडियो, चाय और बिसलेरी की बोतल का पानी पिला रही है यूपी पुलिस

वीडियो में यूपी पुलिस गैंगस्टर मोनू पहाड़ी के साथ चाय पीती हुई नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि वीडियो कानपुर की पुलिस कैंटीन का है।

Author May 13, 2017 20:01 pm
यूपी पुलिस के साथ चाय पीता हुआ गैंगस्टर मोनू पहाड़ी (फोटो सोर्स यूट्यूब)

न्यूज एजेंसी एएनआई ने आज (13 मई, 2017) उत्तर प्रदेश के कुख्यात गैंगस्टर मोनू पहाड़ी उर्फ राशिद का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में यूपी पुलिस गैंगस्टर मोनू पहाड़ी के साथ चाय पीती हुई नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि वीडियो कानपुर की पुलिस कैंटीन का है। 56 सेकंड के इस वीडियो में गैंगस्टर मोनू पहाड़ी दो पुलिसकर्मियों के बीच में बैठा है जबकि टोपी पहने हुए एक अन्य शख्स भी टेबल पर बैठा हुआ है। वहीं मोनू पहाड़ी के आसपास दो पुलिसकर्मी बैठे हुए हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस मोनू पहाड़ी को चाय, बिस्लरी का पानी ऑफर कर रही है। इस दौरान वो कैंटीन की महिला कर्मचारी से कुछ बात करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो 12 मई (2017) का है। मोनू पहाड़ी के एक हाथ में हथकड़ी भी बंधी हुई है। वीडियो सामने आने के बाद गैंगस्टर को चाय पिलाने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया है।

बीते साल 50 हजार के इनामी बदमाश मोनू पहाड़ी को कोर्ट ने एसटीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला करने के आरोप में सात साल की सजा सुनाई थी और दस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया था। बता दें कि 19 अगस्त (2014) में पुलिस को जानकारी मिली थी कि शातिर अपराधी मोनू पहाड़ी ब्रह्मादेव मंदिर के पास एक घटना को अंजाम देने वाला है। जिसके बाद इसे पकड़ने के लिए एसटीएफ और डिप्टी एसपी आलोक सिंह और इंस्पेक्टर सुशील कुमार सिंह की दो टीमें बनाई गईं थी। बाद में 20 अगस्त (2014) दोपहर को पुलिस ने चारों तरफ मोनू पहाड़ी को घेर लिया और उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकन उसमें पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया और बाइक से भागने की नाकाम कोशिश की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 13, 2017 7:56 pm

  1. No Comments.

सबरंग