ताज़ा खबर
 

यूपी पुलिस के दरोगा ने मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को बुरी तरह पीटा, कैमरे में कैद हुआ मामला

डीआईजी ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दिये है।
फोटो वीडियो से ली गई है।

यूपी के कानुपर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में यूपी पुलिस का एक दरोगा महिला को बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि ये महिला मानसिक तौर पर विक्षिप्त है। दरोगा द्वारा मानसिक विक्षिप्त महिला को बाल पकड़कर मारने के मामल में डीआईजी ने संज्ञान लिया है। डीआईजी ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड करते हुए जांच के आदेश दिये है। दरअसल सबइंस्पेक्टर बच्चा लाल इन दिनों कानपुर के बिल्हौर थाने में तैनात है। तीन दिन पहले वहां सरकारी अस्पताल में इलाज कराने आई मानसिक विक्षिप्त महिला को दारोगा जमकर पीटा। मारपीट से जब दरोगा का मन नहीं भरा तो अस्पताल परिसर से बाल पकड़कर खीचते हुए बाहर ले गये और यहां भी जमकर गालियां दी।

दारोगा की दबंगई के चलते वहां मौजूद लोगों ने महिला को बचाने की हिम्मत भी नहीं की। इस बीच किसी ने यह पूरी घटनाक्रम मोबाइल में कैद कर लिया। दरोगा की बर्बरता का वीडियो बीती देर रात वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते हुए कानपुर पुलिस सवालों के घेरे में आ गई। मामले को संज्ञान में लेते हुए डीआईजी सोनिया सिंह ने आरोपी दरोगा को सस्पेंड करते हुए बिल्हौर सर्किल सीओ सुबोध कुमार जायसवाल को मामले की जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.