December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

कानपुर: धम्म यात्रा के समापन में शामिल होंगे शाह

भाजपा नेताओं का कहना है कि इस कार्यक्रम में केवल दलित समाज के लोगों को ही बुलाया गया है।

Author October 14, 2016 05:22 am
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह। (फाइल फोटो)

बौद्ध धर्म के अनुयायियों की धम्म चेतना यात्रा की समाप्ति पर कानपुर के पालिका स्टेडियम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल आ रहे हैं। इस कार्यक्रम में बौद्ध धर्म की इस धम्म चेतना यात्रा में 110 भंतों को अमित शाह सम्मानित करेंगे। भाजपा नेताओं का कहना है कि इस कार्यक्रम में केवल दलित समाज के लोगों को ही बुलाया गया है।

कानपुर के भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि बौद्ध धर्म के मानने वाले अनुयायियों की यह धम्म चेतना यात्रा करीब छह महीने से उत्तर प्रदेश के कोने कोने में भ्रमण कर रही है। यह यात्रा कल कानपुर पहुंच रही है । इस यात्रा के समापन कार्यक्रम के अवसर दलित समाज के लोगों के लिए एक कार्यक्रम रखा गया है जिसमें दलित समाज के करीब 30 हजार लोगों के आने की संभावना है। इस कार्यक्रम में 110 बौदध भंतों को भाजपा अध्यक्ष शाह सम्मानित भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस सम्मेलन का उद्देश्य दलित शोषित समाज के लोगो को सम्मान देना और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में जानना है । उन्होंने यह भीसाफ कर दिया कि इस धम्म यात्रा का उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों से कोई संबंध नही है। उन्होंने बताया कि भाजपा अध्यक्ष शाह कल करीब 11 बजे कानपुर के पालिका स्टेडियम पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करने के बाद दोपहर एक बजे के बाद यहां से वापस रवाना हो जाएंगे।
इस कार्यक्रम के लिए पालिका स्टेडियम में एक बड़ा पंडाल लगाया गया है। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश भाजपा के नेता भी मौजूद रहेंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 5:22 am

सबरंग