May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

यूपी: हिंदू लड़का, मुस्लिम लड़की…पेड़ से लटकी मिली दोनों की लाश

लड़का 11वीं का छात्र था और लड़की 9वीं में पढ़ती थी। पुलिस के मुताबिक दोनों 6 महीने पहले घर से भाग गए थे, लेकिन उनके परिवार वालों ने उन्हें खोज लिया था और वापस ले आए थे।

शवों को पोस्ट मॉर्टम में लिए भेज दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से कोई स्यूसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिकरारा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में रविवार सुबह एक हिंदू लड़के और मुस्लिम लड़की के शव पेड़ से लटके पाए गए। लड़के की उम्र 16 और लड़की की उम्र 15 साल की थी। पुलिस को शक है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था और उन्होंने इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उनके परिवार ने इस रिश्ते को कबूल नहीं करेंगे। पुलिस ने बताया कि दोनों दौदौली गांव के रहने वाले थे और एक ही मोहल्ले में रहते थे। लड़का 11वीं का छात्र था और लड़की 9वीं में पढ़ती थी। पुलिस के मुताबिक दोनों 6 महीने पहले घर से भाग गए थे, लेकिन उनके परिवार वालों ने उन्हें खोज लिया और वापस ले आए।

सिकरारा के एसएचओ अरविंद कुमार पांडे ने बताया, एेसा लगता है कि दोनों शनिवार रात को घर से भागे, लेकिन उनके परिवार वालों इसकी खबर तब मिली, जब उनके शव गांव के क्रबिस्तान के पेड़ से लटके पाए गए। पुलिस ने बताया कि पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला नजर आता है। शवों को पोस्ट मॉर्टम में लिए भेज दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से कोई स्यूसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पांडे ने कहा कि दोनों के परिवार प्रेम संबंध को लेकर कुछ नहीं कह रहे हैं, लेकिन इस घटना के पीछे वही कारण नजर आता है।

बता दें कि अगस्त 2016 में फरीदाबाद में भी एेसा ही मामला सामने आया था। यहां घर से भागे प्रेमी युगल ने दिल्ली अहमदाबाद रेल मार्ग पर अजमेर जिले के परासिया गांव के निकट ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। मदनगंज थाना पुलिस ने बताया कि प्रेमी युगल फरीदाबाद के रहने वाले थे और दोनों के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने बताया था कि दोनों के क्षत विक्षत शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया था। इस मामले में भी मौके से स्यूसाइड नोट नहीं मिला था।

दिल्ली: JNU के छात्र ने आत्महत्या की, पंखे से लटकता मिला शव, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 3, 2017 7:48 am

  1. No Comments.

सबरंग