ताज़ा खबर
 

योगी आदित्य नाथ के आवास पर मची अफरा-तफरी, अपनी फरियाद सुनाने जनता दरबार में उमड़ी भारी भीड़

सीएम बनने के बाद से ही आदित्य नाथ रोजाना अपने आवास पर जनता दरबार लगाते हैं।
योगी आदित्यनाथ के आवास के बाहर इकट्ठा भीड़

लखनऊ में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के आवास पर बुधवार सुबह लोगों की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसवालों को खासे दिक्कत का सामना करना पड़ा। मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर उनसे मिलने के लिए आए हुए लोगों ने चारों तरफ अफरा तफरी मचा दी। दरअसल प्रदेश की कमान संभालने के बाद से ही योगी अपने आवास पर जनता दरबार लगा रहे हैं। इस जनता दरबार में प्रदेश भर के फरियादी मुख्यमंत्री के पास अपनी परेशानियां लेकर पहुंचते हैं। लेकिन बुधवार को इन फरियादियों की संख्य़ा इतनी ज्यादा हो गई जिसका अंदाजा शायद वहां तैनात पुलिसकर्मिय़ों को भी नहीं होगा। जनता अपने सीएम की एक झलक पाने के लिए बेसब्र हो रही थी। सीएम आवास के गेट पर देखते ही देखते बड़ी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ में हर कोई सबसे पहले अंदर घुसना चाह रहा था। इसी जल्दबाजी ने आवास पर एक अजीब सा माहौल बना दिया जिसे देख सुरक्षा में लगे पुलिस बल के हाथ पैर फूलने लगे।

बाद में पुलिस ने भीड़ को सुव्यवस्थित तरीके कतार में खड़ा किया और बारी-बारी से सबकी मुलाकात उनके मुख्यमंत्री से करवाई। आपको बता दें कि सीएम बनने के बाद से ही आदित्यनाथ रोजाना अपने आवास पर जनता दरबार लगाते हैं। दरबार में सीएम आए हुए लगों की समस्याओं को सुनते हैं और उनका निपटारा करने की कोशिश करते हैं।

इससे पहले अभी कुछ दिनों पहले भी शबीना नाम की एक मुस्लिम महिला योगी के दरबार में अपनी फरियाद लेकर पहुंची थी। उसने योगी से फरियाद किया कि उसकी आर्थिक हालत ठीक नहीं है। उसके पास व्हीलचेयर खरीदने को पैसे नहीं थे। मुख्यमंत्री ने तत्काल शबीना की फरियाद पर कार्रवाई करते हुए उसे व्हीलचेयर दिलवा दी।

VIDEO: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा- "सूर्य नमस्कार और नमाज एक समान"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग