ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरनगर में पति, बच्‍चे के सामने महिला से गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को अस्पताल पहुंचाया।
Author मुजफ्फरनगर | October 7, 2017 13:05 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

देश में महिलाओं की प्रति अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं लेकिन इन पर रोक लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहां पर पति और तीन महीने के बच्चे के सामने 30 वर्षीय एक महिला के साथ चार बदमाशों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यह घटना उस समय की है जब पीड़ित और उसका पति मोटरसाइकिल से अपने बच्चे का डॉक्टर से चेकअप कराकर वापस घर लौट रहे थे कि तभी हथियार बंद बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने महिला से बच्चे को छीन लिया और जब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी महिला को गन्ने के खेतों में खींचकर ले गए।

बदमाशों ने महिला के पति को बांध दिया और फिर बारी-बारी महिला के साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उनके बच्चे को जान से मारने की धमकी दी जो कि बार-बार रोए जा रहा था। इसके बाद आरोपी इस मामले की किसी को न बताने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए। एएनआई के अनुसार महिला ने कहा कि बंदूक की नोक पर चार लोगों ने मेरे साथ रेप किया। आरोपियों के भाग जाने के बाद पीड़ित परिवार मदद के लिए चिल्लाया, जिसे सुनकर पास के गांव के कुछ किसान वहां पहुंच गए और इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को अस्पताल पहुंचाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपियों की तलाश की जा रही है। अधिकारी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। उन्होंने कहा कि महिला के पति को काफी चोट आई है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता द्वारा दिए गए बायान के आधार पर चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग