ताज़ा खबर
 

कांग्रेस ने मारा ताना- महंगाई डायन अब बीजेपी की हो गई भौजाई, सीएम योगी लेकिन व्यवस्था रोगी

कांग्रेस नेता ने कहा, "टमाटर के दाम बढ़ा कर केंद्र और भाजपा की प्रदेश सरकार ने गरीबों के पेट पर लात मारा है।
Author August 4, 2017 21:35 pm
भाजपा की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन करते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता। (फोटो-PTI)

उत्तर प्रदेश कांग्रेस का कहना है कि जो गरीब आदमी चटनी रोटी खाकर अपना पेट भरता था, टमाटर के दाम बढ़ा कर केंद्र और भाजपा की प्रदेश सरकार उसके पेट पर भी लात मारने का कार्य किया है। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा सरकार में महंगाई को भौजाई माना जा रहा है। टमाटर के आसमान छूते दामों के विरोध में विधानसभा के सामने आयोजित टमाटर काउंटर के कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कांग्रेस के सचिव शैलेंद्र तिवारी ने कहा, “यूपीए की सरकार में महंगाई को डायन का रूप कहा गया था, लेकिन इस सरकार में महंगाई को भौजाई माना जा रहा है। यह गरीबी का मजाक और गरीबों का तिरस्कार है। तत्काल प्रभाव से सब्जियों की महंगाई पर सरकार ने ध्यान नहीं दिया तो विधानसभा के सामने सब्जियां फेंककर सरकार के जनविरोधी रवैये का विरोध किया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “टमाटर के दाम बढ़ा कर केंद्र और भाजपा की प्रदेश सरकार ने गरीबों के पेट पर लात मारा है। सरकार के सिर पर हिटलरशाही सवार हो चुकी है। मुख्यमंत्री तो योगी हैं, किंतु व्यवस्था रोगी है।”

प्रदेश सचिव ने कहा, “सरकार को इस तरह के काउंटर पूरे देश में लगवाकर गरीबों की मदद करनी चाहिए थी। जो सरकार पांच रुपये में पेट भरने का दावा कर रही थी, आज वही केंद्र सरकार के साढ़े तीन वर्ष एवं प्रदेश सरकार के पांच महीने बीत जाने के बाद भी न सिर्फ दावे में विफल हो गई है, बल्कि गरीबों की रोटी पर लात मारने का काम कर रही है।”

शैलेंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अच्छे दिन का वादा किया था, लेकिन आज ऐसा लगता है कि वह गाय और टमाटर के अच्छे दिन लाने वाले थे? इंसानों के कब अच्छे दिन आएंगे, यह एक गंभीर सवाल है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग