ताज़ा खबर
 

गोरखपुर: योगी के दौरे से रुका ट्रैफिक, बीमार मां को हाथों में उठाए ट्रामा सेंटर भागा बेटा

सीएम के इस दौरे की वजह से एक घटना की तस्वीर सामने आई है जिससे राज्य सरकार की और ज्यादा फजीहत हो सकती है।
अपनी बीमार मां को हाथों में उठाकर ट्रामा सेंटर ले जाते हुए सुनील। (Source: Express photo)

गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में पांच दिनों के भीतर 60 से ज्यादा बच्चों की मौत के बाद उत्तर प्रदेश की योगी आदित्य नाथ सरकार को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस सब के बीच सीएम आदित्य नाथ ने रविवार दोपहर 1:30 बजे के करीब दोबारा बीआरडी अस्पताल का दौरा किया। सीएम के इस दौरे के बीच एक नई तस्वीर सामने आई है जिससे राज्य सरकार की और ज्यादा लानत-मलानत हो सकती है। रविवार को सीएम के दौरे के चलते जब अस्पताल के आस-पास सड़कों पर हटाकर, सुरक्षा को चाक-चौबंद किया जा रहा था, तभी सुनील पांडे अपनी 70 वर्षीय मां लीलावती को अपने हाथ में लेकर इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर की ओर भागे चले जा रहे थे।

सुनील की अपनी मां को लेकर भागते हुए यह तस्वीर सामने आई है। सीएम के दौरे के चलते अस्पताल की ओर बढ़ने वाले ट्रैफिक को रोक दिया गया था। इस दौरान पुलिस ने सड़क पर अपनी मां को लेकर भाग रहे सुनील से भी रास्ता खाली करने को कहा गया। हालांकि सुनील ने ट्रॉमा सेंटर में दाखिल होने के बाद ही थोड़ी चैन की सांस ली। सुनील ने कहा, “वह रीढ़ की हड्डी में परेशानी से जूझ रही हैं। खड़ा होना तो दूर उनसे खुद बैठा भी नहीं जाता।”

सुनील आगे बताया, “कोई गाड़ी मिल ही नहीं रही थी, इसलिए मैं उन्हें गोद में ही एक्स-रे विभाग में लेकर गया। वापिस लौटते समय मुझे कहा गया कि सीएम आ रहे हैं इसलिए मुझे जल्दी करनी चाहिए। मैंने अपनी मां से कहा कि वह मेरी गर्दन के पास मुझे कसकर पकड़ले और फिर में भागने लगा।” सुनील के मुताबिक, जब उन्होंने अपनी मां को अस्पताल में भर्ती कराया तो उनसे एक्स-रे कराने को कहा गया था, जिसके लिए वह उन्हें पैदल ही अपने हाथों में उठाकर लेकर गए।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग