ताज़ा खबर
 

पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण शुरू करेंगे, तब 2019 के चुनाव में उतरेंगे- BJP MP का बयान

चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा, "पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं।
Author July 22, 2017 22:06 pm
Ram Mandir/Babri Masjid issue: राम मंदिर के लिए रखा सामान।

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद डॉ. सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राममंदिर का निर्माण देशवासियों की आस्था का विषय है। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी मंदिर निर्माण शुरू करने के बाद ही उतरेगी। परिक्रमा मार्ग स्थित अपने आश्रम पर शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत में साक्षी ने कहा, “मंदिर निर्माण के लिए पत्थर तराशने का कार्य जारी है। मंदिर निर्माण का काम कभी थमा ही नहीं था। अब सारे बंधन और बाधाओं को दूर करने की कोशिश जारी है। लोकसभा चुनाव से पहले हर हाल में सारी बाधाएं दूर करके ही चुनाव मैदान में जाएंगे।” बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में अयोध्या में संविधान के प्रावधानों के मुताबिक राम मंदिर बनाने का वादा किया है।

राष्ट्रपति चुनाव में जीत पर उन्होंने कहा कि अब तो राम राष्ट्रपति भवन में भी बैठा दिए हैं।उन्होंने कहा कि समय आ गया है कि भगवान श्रीराम को टेंट से निकालकर उनके भव्य मंदिर में विराजमान कराया जाए। चीन द्वारा सीमा पर सेना तैनात करने के सवाल पर डॉ. साक्षी ने कहा, “पहले तो हम चीन को छेड़ेंगे नहीं और अगर चीन ने हमें छेड़ा तो उसे छोड़ेंगे भी नहीं। भारत भी वैश्विक स्तर पर बड़ी शक्ति के रूप में मोदी सरकार में उभरा है। यही वजह है कि चीन भारत को आंख दिखाने की कोशिश कर रहा है।”

बता दें कि इस वक्त राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है। बीजेपी सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने अदालत से इस केस को जल्द सूचीबद्ध करने और इस पर तुरंत सुनवाई करने की मांग की,  इस पर प्रधान न्यायाधीश जेएस खेहर और न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड वाली पीठ ने कहा कि वे जल्द सुनवाई पर फैसला लेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग