ताज़ा खबर
 

गाज‍ियाबाद में भाजपा के मुस्लिम नेता की पिटाई, योगी आदित्य नाथ की सभा के ल‍िए जुटा रहे थे भीड़

पीड़ित बीजेपी नेता की पहचान जावेद खान के रूप में हुई है। जावेद खान बीजेपी का लोकल नेता है।
Author गाजियाबाद | August 31, 2017 16:51 pm
उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीजेपी के एक मुस्लिम नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पर कुछ असमाजिक तत्वों ने उस समय हमला कर दिया जब वह गुरुवार को जिले में चल रही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भीड़ जुटा रहा था। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़ित बीजेपी नेता की पहचान जावेद खान के रूप में हुई है। जावेद खान बीजेपी का लोकल नेता है।

जावेद योगी के कार्यक्रम में लोगों को शामिल करने के लिए उनसे बातचीत कर रहा था कि तभी बीजेपी नेता और मुस्लिम होने के नाते कुछ असमाजिक तत्वों ने उसपर हमला कर दिया। इससे पहले की जावेद को ज्यादा गंभीर चोट आ पाती वह आरोपियों के चंगुल से निकलर भाग खड़ा हुआ। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जिले में बनने वाले कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास करने के लिए यहां पहुंचे थे। सीएम बनने के बाद योगी आदित्य नाथ का यह पहला गाजियाबाद दौरा है।

मंत्रोच्चारण के साथ योगी आदित्य नाथ ने कैलाश मानसरोवर भवन का शिलान्यास किया। इसके बाद योगी आदित्य नाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ पाने वाले लोगों को सर्टीफिकेट भी बांटे। इसके बाद वे कविनगर स्थित रामलीला मैदान में भारत मंथन के तहत सिद्दी कार्यक्रम में पहुंचे जहां पर उन्होंने एक रैली भी की। जैसे ही योगी रामलीला मैदान में पहुंचे वहां योगी-योगी के नारे गूंजने लगे। इस कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि गाजियाबाद में बनने वाला कैलाश मानसरोवर भवन पर्यटन की राह खोलेगा और इसके बनने के बाद ज्यादा से ज्यादा लोग यह घूमने के लिए आएंगे।

 

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग