ताज़ा खबर
 

BJP नेता ने पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को दिखाया ठेंगा, मीडिया के सामने SSP ऑफिस की दीवार पर थूका पान मसाला

जब इस बाबत जिलाअध्यक्ष देवराज सिंह से मीडिया ने बात की तो वे मुकर गये और फिर बचने के लिए सफाई देने लगे।
बीजेपी अलीगढ़ जिलाध्यक्ष देवराज सिंह।

प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की जोर-शोर से शुरूआत की जिसका असर पूरे देश में देखने को मिला। पीएम मोदी बड़े स्तर पर स्वच्छता मिशन का संदेश दे रहे हैं, वहीं दूसरी और बीजेपी के नेता ही इस स्वच्छ भारत अभियान की खुलेआम धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। जी हां उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के बीजेपी जिलाअध्यक्ष खुलेआम पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान का मजाक उड़ाते मजर आए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिलाध्यक्ष देवराज सिंह किसी काम से अलीगढ़ एसएसपी ऑफिस आए थे। इस दौरान वह पान मसाला चबा रहे थे। मीडिया से बात करते हुए वह वहीं करीब में ही एसएसपी कार्यालय की दीवार पर थूकते हुए कैंमरे में कैद हो गए। ख़बरों के मुताबिक, जब इस बाबत जिलाअध्यक्ष देवराज सिंह से मीडिया ने बात की तो वे मुकर गये और फिर बचने के लिए सफाई देने लगे। हालांकि, नेताजी की इस सफाई पर पास में खड़े उनके समर्थक ठहाके लगाने लगे।

बता दें कि ‘स्वच्छ भारत अभियान’ मोदी सरकार द्वारा शुरू किया गया एक राष्ट्रीय स्तर का अभियान है, जिसका उद्देश्य गलियों, सड़कों तथा अधोसंरचना को साफ-सुथरा करना है। यह अभियान राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिवस 02 अक्टूबर 2014 को आरंभ किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग