ताज़ा खबर
 

काफिले के साथ बिना टोल टैक्स दिए निकले भाजपा के यूपी अध्यक्ष, पूछा तो बोले- टोल फ्री हूं मैं

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष और चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा है कि वे सासंद हैं इसलिए टोल फ्री हैं।
Author September 17, 2017 16:01 pm
भारतीय जनता पार्टी का झंडा (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष और चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा है कि वे सासंद हैं इसलिए टोल फ्री हैं। उन्होंने ये बात टोल ऑपरेटर द्वारा, आप टोल क्यों नहीं देंगे, पूछे जाने पर कही। दरअसल सूबे के अध्यक्ष इन दिनों आगरा दौरे पर हैं। जब उनका काफिले टोल रोड की तरफ पहुंचा तब किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार जब उनसे पूछा कि आपने टोल टैक्स क्यों नहीं दिया? जवाब में महेंद्र नाथ पांडेय नेता ने कहा, ‘आपके पास कोई और सवाल है, मैं सांसद हूं, और मैं टोल फ्री हूं।’ इससे पहले शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय आगरा पहुंचे तो उनके स्वागत में कार्यकर्ताओं का सैलाब उमड़ पड़ा। वहीं आगरा पहुंचने से पहले प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय का भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद महेंद्र नाथ पांडेय पहली बार आगरा पहुंचे, जिनका कार्यकर्ताओं ने बैंड-बाजे के साथ स्वागत किया।

इसी साल बीजेपी ने सांसद महेंद्र नाथ पांडेय को उत्तर प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। महेंद्र नाथ पांडेय मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं। वे चंदौली से सांसद हैं। पांडेय ने उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जगह ली है। गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के भरतपुर में बीजेपी सांसद बहादुर सिंह कोली एक टोलकर्मी से सरेआम मारपीट करते दिखे थे। इसी साल 17 जुलाई को नेशनल हाईवे-11 पर भरतपुर के लुधावई टोल प्लाजा पर बीजेपी सांसद ने मारपीट की थी, जो सीसीटीवी में कैद हुई थी। इसमें बहादुर सिंह एक गार्ड को थप्पड़ मारते साफ दिखाई पड़ थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Nadeem Ansari
    Sep 17, 2017 at 1:36 pm
    BJP your dooms day has started..your arrogance is on top.
    (1)(0)
    Reply
    1. B
      bitterhoney
      Sep 17, 2017 at 12:25 pm
      यह जानवर कानून का पालन करने को अपनी बेइज्जती समझते हैं. इनको जूते मार कर इनका नशा दूर किया जाना चाहिए.
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग