ताज़ा खबर
 

परिवार को बताए बिना नोएडा पुलिस ने कर कर दिया युवक का अंतिम संस्‍कार, योगी से बात करेंगे मणिपुर सीएम

परिवार के सदस्य केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू से भी मिले। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह चानम की मौत की जांच में उनका सहयोग करेंगे।
Author September 24, 2017 16:23 pm
परिवार को सूचित किए बिना नोएडा पुलिस ने एक युवक का अंतिम संस्कार कर दिया था। जिसके बाद मामला गरमा गया। (IANS)

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह मणिपुर के एक युवक की रहस्यमय हालात में मौत पर चर्चा करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे। परिवार को सूचित किए बिना नोएडा पुलिस ने इस युवक का अंतिम संस्कार कर दिया था। सिंह ने युवक के परिवार व मणिपुर छात्र संघ दिल्ली के सदस्यों के साथ शनिवार को मुलाकात के बाद कहा, “मैं सोमवार को योगी आदित्यनाथ के साथ प्राविश चानम की मौत और उनके अंतिम संस्कार की जांच की मांग पर चर्चा करूंगा।” चानम 8 सितम्बर को ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्स्पोजिशन मार्ट से गायब हो गए थे। वह वहां अपने तीन दोस्तों के साथ एक संगीत कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। पुलिस को उनका शव मिला था और उसने परिवार को बिना बताए उनके शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सिंह ने कहा कि वह पूरे घटनाक्रम से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है और बहुत से प्रश्न भी उठाती है जिसका उत्तर मिलना जरूरी है। परिवार के सदस्य केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू से भी मिले। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह चानम की मौत की जांच में उनका सहयोग करेंगे।

देखिए वीडियो - इन 6 महीनों में कैसे फेल हुए योगी आदित्यनाथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग