June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

बांदा: शादी में नाचने से मना करने पर युवक ने पत्नी के साथ की मारपीट, गुस्से में आकर छत से फेंका

विशाखा छत पर सो रहे अपने पति को नींद से जगाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा। इसके बाद उसने लोटे से पति के मुंह पर पानी डाल दिया।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बांदा जिले के दिघवट गांव में एक युवक ने शादी समारोह के दौरान गुस्से में आकर अपनी पत्नी को छत से नीचे फेंक दिया। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। बताया जा रहा है कि ग्राम खप्टिहा निवासी विशाखा तिवारी (28) गुरुवार को अपनी बुआ की लड़की की शादी में शामिल होने उसके घर चिल्ला थाने के ग्राम डिघवट गई थी। शुक्रवार सुबह वहां विदाई के पहले कलेवा कार्यक्रम होना था।

विशाखा छत पर सो रहे अपने पति को नींद से जगाने की कोशिश की तो वह नहीं उठा। इसके बाद उसने लोटे से पति के मुंह पर पानी डाल दिया। जबरदस्ती नींद से जगाए जाने के कारण पति आग-बबूला हो गया और उसने युवती को छत से धक्का दे दिया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के तुरंत बाद घायल युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने बताया कि उसे काफी चोट आई है और उसके दोनों पैर टूट गए हैं। युवती ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति दिल्ली में रहता है और वह जब भी यहां आता था तो शराब के नशे में आकर उसके साथ गाली-गालौज और मारपीट करता है। युवती ने बताया कि उन दोनों के बीच पहले से ही अनबन चल रही थी।

घटना से पहले रात को उसके पति से शादी कार्यक्रम में नाचने से मना करने को लेकर कहा सुनी हुई थी। घायल युवती ने बताया कि रात को उसके पति ने शादी कार्यक्रम में नाचने के लिए काफी दवाब डाला था। जब उसने नाचने से मना कर दिया तो वो उसके साथ गाली-गालौज करने लगा और उसके बाल भी खींचे। मिली जानकारी के मुताबिक, प्रताड़ित करने को लेकर उनके बीच न्यायालय में भी मामला चल रहा है। वहीं इस मामले में सिविल लाइन चौकी इंचार्ज संजय सिंह ने कहा कि पीड़ित की ओर से अभी को तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

देखिए वीडियो- मनचले ने छेड़ा तो महिलाओं ने सरेराह चप्‍पलों से की पिटाई, वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 16, 2017 4:23 pm

  1. No Comments.
सबरंग