ताज़ा खबर
 

कैंसर से जूझ रहे शख्‍स की बेटी ने पीएम से लगाई मदद की गुहार, लिखा- पिता को छोड़कर कैसे खड़ी रहूं ATM की लाइन में

जूही ने बताया कि उसके पिता की सेंविंग्स बैंक में है लेकिन वह उसे निकाल नहीं पा रही है। उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वह पिता की सर्जरी करवा सके।
आगरा की रहने वाली लड़की ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार। (Photo Source: Twitter)

आगरा की रहने वाली एक लड़की ने अपने पिता के इलाज के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मदद की गुहार लगाई है। 25 वर्षीय जूही प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि वो अपने कैंसर पीड़ित पिता को घर पर अकेला छोड़कर बैंक-एटीएम की लंबी कतारों में खड़ी नहीं हो सकती है। लड़की के पिता नित्या प्रकाश को मुंह का कैंसर है। उसने बताया कि पिछले तीन महीने से वो लोग वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं और अब नोटबंदी के बाद से बैंकों और एटीएम में लंबी-लंबी लाइनें लगी है, जिसके चलते उनके लिए पैसे निकालकर दवा खरीदना मुमकिन नहीं हो पा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक जूही ने बताया कि वह अपने पिता का ख्याल रखने वाली अपने घर में अकेली है। 3 साल पहले उसकी मां का देहांत हो गया है और उसके दो भाई जिसमें एक गंभीर रूप से बीमार है। जिसका इलाज हरिद्वार के एक आश्रम में चल रहा है। वहीं दूसरा भाई एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। जूही ने बताया कि उसकी मां की मौत भी कैंसर से हुई तो और अब वह अपने पिता को नहीं खोना चाहती है। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इलाज के खर्च के संदर्भ में पूछने पर जूही ने बताया कि पिता की सर्जरी और रेडिएशन थेरेपी पर सात लाख रुपए खर्च होंगे। उसकी समस्या को समझते हुए कई लोगों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। वहीं, सीएम अखिलेश यादव ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आगरा के डीएम को हर संभंव मदद करने के आदेश दिए हैं।