ताज़ा खबर
 

बीफ का था शक तो रुकवा दी यूपी की रोडवेज बस, जांच के बाद बोले डॉक्टर – बकरे का था मांस

पुलिस स्टेशन के प्रभारी सब इंसपेक्टर सचिन ने बताया कि बस हरिद्वार से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और हरियाणा के जगाधारी से होते हुए शिमला जा रही थी।
Author July 2, 2017 16:15 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

हरिद्वार से शिमला आ रही एक बस में सीट के नीचे बीफ रखे होने की शिकायत मिलने के बाद आज हरियाण पुलिस ने यमुना नगर के जगाधरी में बस की तलाशी ली। हालांकि बाद में पशुपालन विभाग के डॉक्टरों के एक पैनल ने पैकेट की जांच करते हुए बताया कि इसमें बीफ नहीं बल्कि बकरे का मांस था। हरियाणा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जगाधरी पुलिस को एक कॉल मिला था, जिसके बाद उत्तर प्रदेश रोड वेज बस को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई। जगाधरी के पुलिस उपाधीक्षक राजेंद्र कुमार ने फोन पर बताया कि बस की एक सीट के नीच हमें एक पैकेट मिला, जिसे जांच के लिए भेज दिया गया था। डॉक्टरों का दो सदस्यों वाला बोर्ड बनाया गया और उन्होंने इस पैकेट पर अपनी रिपोर्ट दी। इस रिपोर्ट में बताया गया कि पैकेट में बकरे का मांस था।

जगाधरी पुलिस स्टेशन के प्रभारी सब इंसपेक्टर सचिन ने बताया कि बस हरिद्वार से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और हरियाणा के जगाधारी से होते हुए शिमला जा रही थी। सूचना मिलने पर हमने बस को रोका और बस के चालक तथा कंडक्टर से बातचीत की। लेकिन उन लोगों को इसकी जानकारी नहीं थी कि पैकेट किसने यहां रखा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कोई खतरा ना उठाते हुए इसे जांच के लिए भेज दिया। वहीं सचिन ने कहा कि हमने मामले में डीडीआर दर्ज करा दी है और पशु चिकित्सकों द्वारा की गयी जांच को भी इसमें शामिल कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग