ताज़ा खबर
 

भाजपाई मंत्री के साथ योग करते दिखे दो अभियुक्त, निकल चुका है गैर जमानती वारंट

दोनों की शाही के साथ योग करते हुए एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि जिस जगह पर कृषि मंत्री योग कर रहे हैं वहीं पर ये दोनों आरोपी भी योग कर रहे हैं।
Author सहारनपुर | June 23, 2017 11:08 am
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर 21 जून को देशभर में योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। वहीं सहरानपुर में भी योग कार्यक्रम रखा गया था जहां पर राज्य कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने लोगों के साथ योग किया। इस कार्यक्रम में बीजेपी के मंत्री शाही के साथ सहारनपुर दंगे के दो आरोपी भी योग करते हुए दिखाई दिए। इनमें से एक आरोपी बीजेपी का सहारनपुर सिटी अध्यक्ष अमित गगनेजा है और दूसरा आरोपी बीजेपी सांसद राघव लखनपाल का भाई राहुल है। अप्रैल में दो समुदाय के बीच हुए दंगे में दोनों आरोपियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट निकला हुआ है। सूर्य प्रताप शाही के साथ इन दोनों अभियुक्तों की योग करते हुए एक तस्वीर जारी की गई है।

योग दिवस पर प्रशासन द्वारा अंबेडकर स्टेडियम में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां पर कई उच्च अधिकारियों के साथ-साथ जिला मजिस्ट्रेट पीके पांडे और एसएसपी बबलू कुमार भी मौजूद थे। दोनों आरोपियों की शाही के साथ योग करते हुए एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें देखा जा सकता है कि जिस जगह पर कृषि मंत्री योग कर रहे हैं वहीं पर ये दोनों आरोपी भी योग कर रहे हैं। फिलहाल इस पर शाही द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। इस मामले में जब एससपी बबलू कुमार से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि योग सेशन के लिए किसी पर प्रतिबंध नहीं है। कार्यक्रम में कई पुलिस अधिकारियों के मौजूद होने के बावजूद वे आरोपियों की पहचान नहीं कर पाए।

आपको बता दें कि 20 अप्रैल को ग्राम सदक दूधली में दो समुदाय के बीच हिंसा हो गई थी, जिसके पीछे इन दोनों आरोपियों का हाथ बताया गया था। इन आरोपियों पर हिंसा भड़काने के अलावा कानून को अपने हाथ में लेने और सरकारी अधिकारियों पर हमला करवाने का आरोप भी लगा है। सहरानपुर में हुई हिंसा की जांच स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम कर रही है। जांच अधिकारी ही यह फैसला करेंगे कि सबूतों के आधार पर किसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग