December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

यूपी सीएम अखिलेश यादव के जनता दरबार में मची भगदड़, आधा दर्जन घायल

समाजवादी परिवार में पैदा हुए विवाद के बाद अखिलेश यादव की यह पहली सैफई यात्रा है।

Author इटावा | October 30, 2016 17:16 pm
यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रविवार को ‘जनता से मुलाकात’ कार्यक्रम के दौरान उनसे मिलने के इच्छुक लोगों की भीड़ में हुई भगदड़ में कन्नौज के जिला पंचायत अध्यक्ष समेत छह लोग घायल हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक रामकिशन यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लोकनिर्माण विभाग के अतिथिगृह में आम लोगों से मुलाकात कर रहे थे। इसी दौरान बड़ी संख्या में फरियादियों के वहां पहुंच जाने के मद्देजनर अतिथिगृह का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया था। इस बीच, किसी विशिष्ट व्यक्ति की कार को अंदर भेजने के लिए मुख्य द्वार खोला गया तो कार के पीछे लोगों की भीड़ भी धक्का देकर अंदर घुसने की कोशिश करने लगी। इस दौरान भगदड़ सी मच गयी जिसमें कन्नौज के जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव समेत छह लोग जख्मी हो गए। इसके अलावा मौके पर मौजूद कुछ मीडियाकर्मियों को भी चोटें आईं। उन्हें मरहम-पट्टी के लिए अस्पताल ले जाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुलिस द्वारा काफी मशक्कत करके भीड़ को काबू किये जाने के बाद जनता दर्शन कार्यक्रम दोबारा शुरू हुआ।

वीडियो- समाजवादी पार्टी के घमासान पर बोले मुलायम; कहा- “अखिलेश मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे”

बता दें, समाजवादी परिवार में पैदा हुए विवाद के बाद अखिलेश यादव की यह पहली सैफई यात्रा है। जैसे ही उनके आने की जानकारी मिली, काफी संख्या में लोग उन्हें दिवाली की बधाई देने के लिए वहां पहुंच गए। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को नियंत्रित किया। अखिलेश ने लोगों से बातचीत की और उनकी दिक्कतें सुनी, उसके बाद उन्होंने लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। अखिलेश अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने सैफई पहुंचे हैं। सीएम अखिलेश लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे से यहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने रास्ते में रुक-रुककर लोगों से मुलाकात की।

Read Also: VIDEO: अखिलेश यादव ने रिलीज किया वीडियो कैम्पेन, ऐड से मुलायम-शिवपाल गायब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 5:16 pm

सबरंग