ताज़ा खबर
 

..जब योगी आदित्य नाथ के मंत्री ने नरेंद्र मोदी के मंत्री को पहचानने से कर दिया इनकार

मंत्री पद संभालने के बाद बिहार जाने से पहले अश्वनी चौबे शुक्रवार की सुबह वाराणसी पहुंचे।
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी चौबे।

केंद्र और उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। लेकिन शुक्रवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में कुछ ऐसा हुआ जिससे इस बात को हवा मिल गई कि दोनों सरकारों के मंत्री एक-दूसरे को पहचानते नहीं हैं। हुआ ये कि वाराणसी पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्वनी चौबे से योगी सरकार के एक मंत्री पूछ बैठे कि आप कौन ? दरअसल मंत्री पद संभालने के बाद बिहार जाने से पहले अश्वनी चौबे शुक्रवार की सुबह वाराणसी पहुंचे। काशी पहुंच अश्वनी चौबे ने बाबा विश्वनाथ और अन्नपूर्णा देवी के दर्शन किये। पीली धोती और गेरुआ अंगवस्त्र पहने अश्वनी चौबे दर्शन करने के बाद अचानक पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय की तरफ बढ़ गए।

अश्वनी चौबे।

पीएम मोदी के कार्यालय में जब अश्वनी चौबे पहुंचे उस समय सूबे के मंत्री डॉ.नीलकंठ तिवारी लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। लोगों के साथ अश्वनी चौबे भी उनके सामने खड़े हो गए। पहचान न पाने के कारण डॉ.तिवारी कुर्सी पर ही बैठे रहे। नजर पड़ने पर उन्होंने केंद्रीय मंत्री से पूछ लिया कि आप कौन हैं? तमाम लोगों के सामने यह सुन कुछ समय के लिए अश्वनी चौबे असहज और कार्यकर्ता अवाक रह गए। एक कार्यकर्ता ने उनका परिचय दिया तब योगी के मंत्री हाथ जोड़े कुर्सी से उठे।

बाद में कार्यालय प्रभारी शिवशरण पाठक ने भी आकर आवाभगत की। इस बारे में जब मीडिया ने अश्वनी चौबे से पूछा तो वह बात टाल गए। बहुत कुरेदने पर सिर्फ इतना ही कहकर निकल लिए कि यूपी के मंत्री उनके पुराने परिचत हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.