December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

राहुल के गढ़ में लगेगा केन्द्रीय मंत्रियों का जमावड़ा

केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेन्द्र प्रधान और स्मृति ईरानी आगामी 22 अक्तूबर को अमेठी के एक दिन के दौरे पर आएंगे।

Author अमेठी | October 18, 2016 15:48 pm
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी। (फोटो- ANI)

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी आगामी 22 अक्तूबर को अमेठी के एक दिन के दौरे पर आएंगे। भाजपा के जिला अध्यक्ष उमा शंकर पांडेय ने आज इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि जावड़ेकर, प्रधान और स्मृति 22 अक्तूबर को अमेठी के जायस बहादुरपुर में बने राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

उन्होंने बताया कि तीनों मंत्री गौरीगंज स्थित नवोदय विद्यालय में उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को निशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण करने के बाद वहीं पर सभा को भी संबोधित करेंगे।प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जल्द ही अपने प्रचार अभियान का जोरदार आगाज करने जा रही भाजपा की अगुवाई वाली केन्द्र सरकार के तीन वरिष्ठ मंत्रियों का कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक साथ आना सियासी लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 3:48 pm

सबरंग