ताज़ा खबर
 

बाल ठाकरे का बेटा होना ही मुझे बॉस बनाता है और यह बात बीजेपी को समझ लेनी चाहिए : उद्धव ठाकरे

ठाकरे ने कहा कि मुंबई के तट पर बनाया जाने वाला मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज का स्मारक तब तक शुरू नहीं होगा जब तक केंद्र तटीय सड़क परियोजना के लिए आवश्यक मंजूरी नहीं देता है।
Author मुंबई | February 11, 2017 20:04 pm
शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि दिवंगत बाल ठाकरे का बेटा होने के नाते वहीं बॉस हैं और यह बात भाजपा को भी स्वीकार करनी होगी।

बृहन्मुंबई नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा और शिवसेना में गठबंधन नहीं होने से दोनों दलों के बीच बढ़ती तल्खियों के बीच शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि दिवंगत बाल ठाकरे का बेटा होने के नाते वहीं बॉस हैं और यह बात भाजपा को भी स्वीकार करनी होगी। शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित साक्षात्कार में उद्धव ने कहा, ‘‘… हां, मैं हूं। दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे का बेटा होने के नाते मैं निश्चित रूप से बॉस हूं। यहां तक कि उन्हें (भाजपा) स्वीकार करना होगा कि मैं बॉस हूं क्योंकि मैं एक शक्तिशाली संगठन का प्रमुख भी हूं। लेकिन ये लोग (भाजपा नेता) सिर्फ आरोप लगाते हैं जिनका कोई महत्व नहीं है।’’

उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में भाजपा नीत सरकार और केंद्र सरकार, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों में शिवसेना का साथ देने के बजाए केवल इसकी टांग खींचते हैं। उद्धव ने कहा, ‘‘यह सब राजनीतिक मंशा के साथ किया जाता है। अगर वे हर समय हमारी टांग खिंचाई बंद कर दें तो यह हमारे लिए बड़ा समर्थन होगा।’’ महाराष्ट्र में नगर निकाय चुनावों में भाजपा और शिवसेना के बीच गठबंधन टूटने के बाद राज्य और केंद्र सरकारों में साझीदार होने के बावजूद दोनों दलों के संबंधों में काफी दूरी आई है।

ठाकरे ने कहा कि मुंबई के तट पर बनाया जाने वाला मराठा राजा छत्रपति शिवाजी महाराज का स्मारक तब तक शुरू नहीं होगा जब तक केंद्र तटीय सड़क परियोजना के लिए आवश्यक मंजूरी नहीं देता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग