ताज़ा खबर
 

पंजाब: शिवसेना यूथ विंग के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, एक सैनिक भी अगवा किया गया

18 जनवरी को संघ की शाखा पर हुए हमले के बाद इस बार शिवसेना के नेता को गोली मारने की घटना सामने आई है। इसक अलावा एक दूसरे मामले में एक सैनिक को बदमाशों ने अगवा कर लिया है।
Author लुधियाना | February 4, 2016 13:35 pm
शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष का आरोप है कि एक साजिश के तहत हिंदू संगठनों को निशाना बनाया जा रहा है।

पंजाब शिवसेना यूथ विंग के अध्यक्ष अमित अरोड़ा को दो अज्ञात लोगों ने गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। बुधवार देर शाम मोटरसाइकिल पर हमलावरों ने जोधवाल में घटना को अंजाम दिया। गले पर दो गोली लगने के कारण घायल को क्रिश्चयन मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जोधवाल बाजार में एक जूस की दुकान के पास पार्किंग में कार खड़ा करके अमित अरोड़ा अपने गन मैन के साथ किसी का इतंजार कर रहे थे तभी उन पर दो लोगों ने हमला कर दिया। अमित होजरी का व्यवसाय करते हैं।

पुलिस का कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। आईपीसी की धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पंजाव शिवसेना के अध्यक्ष राजीव टंडन का कहना है कि, “पुलिस को जल्द से जल्द इस केस को सुलझाकर दोषियों को पकड़ना चाहिए। इससे पहले 18 जनवरी को भी इसी तरह संघ की शाखा पर दो लोग गोली चलाकर भाग गये थे। एक साजिश के तहत हिंदू संगठनों को निशाना बनाया जा रहा है।”

इस घटना के कुछ देर बाद समराला चौक थाने में दो अज्ञात बाइक सवारों पर एक सैनिक के अपहरण का केस भी दर्ज किया गया है हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि दोनों घटना आपस में जुड़ी हुई हैं। घटना के बारे में जानकारी देते हुए बस ड्राइवर गुरेश ने कहा कि एक सैनिक रिवाड़ी हरियाणा जाने के लिए जम्मू से बस में चढ़ा, शमराना चौक पर उसने एटीएम से पैसे निकालने के लिए बस को रोकने के लिए कहा। जब वो पैसे निकालकर एटीएम से बाहर आ ही रहा था तभी दो लोग मोटरसाइकिल पर आये और उसे अगवा कर के ले गये। पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग