April 23, 2017

ताज़ा खबर

 

स्कूल मालिक और उसके रिश्तेदार ने किया 15 वर्षीय छात्रा का रेप, आरोपियों द्वारा बाइक चढ़ाने से पीड़िता की रीढ़ की हड्डी 85% क्षतिग्रस्त

अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार लड़की की आंख, पसलियां और वोकल कार्ड भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं।

चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

राजस्थान के चुरु जिले में दो लोगों ने एक नाबालिग लड़की के संग बलात्कार करने के बाद मोटरसाइकिल चढ़ाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। घटना 24 दिसंबर की बतायी जा रही है लेकिन ये मामला तब सामने आया जब गंभीर रूप से चोटिल लड़की को  इलाज के लिए जयपुर के अस्पताल भेजा गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लड़की की उम्र करीब 15 साल है।

पीड़िता चुरू के सारंगसार कस्बे के संदवा गांव की रहने वाली है। दोनों आरोपी पीड़िता को जबरदस्ती खेतों में उठाकर ले गये और उसके संग बलात्कार किया। आरोपियों ने पीड़िता की बुरी तरह पिटायी भी की और मोटरसाइकिल चढ़ाकर उसे मारने की कोशिश की। मारपीट में पीड़िता की आंख बुरी तरह चोटिल हो गयी है।

पुलिस के अनुसार आरोपी बुरी तरह घायल पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गये। लड़की रात भर दर्द में कराहती रही। फिलहाल लड़की का जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार लड़की का इलाज जारी है और उसकी रीढ़ की हड्डी 85 प्रतिशत क्षतिग्रस्त हो चुकी है। लड़की की पसलियां और वोकल कार्ड भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुके हैं।

घटना के सामने आने के बाद गांववालों ने विरोध प्रदर्शन किया और लड़की जिस स्कूल में पढ़ती है उसे बंद करा दिया। एक आरोपी स्कूल का मालिक है और दूसरा मालिक का रिश्तेदार है। पुलिस ने बुधवार (चार जनवरी) को लड़की के पिता द्वारा दर्ज करायी गई शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता ने रविवार (एक जनवरी) को पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी।

स्थानीय मीडिया के अनुसार घटना के समय पीड़िता के पिता घर पर नहीं थे और बाकी सदस्य सो रहे थे। आरोपी राकेश भार्गव और उसका रिश्तेदार कालू लड़की को मोटरसाइकिल पर जबरदस्ती बैठाकर गांव से करीब एक किलोमीटर दूर ले गये। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों ने पीड़िता की मां से कहा कि उनकी बेटी खेत में घायल अवस्था में पड़ी मिली है। पीड़िता के पिता जब सोमवार को गुजरात से लौटे तो उन्होंने एफआईआर दर्ज करायी।

वीडियो: महिला ने की मनचले की चप्पल से पिटाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 5, 2017 4:58 pm

  1. No Comments.

सबरंग