ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के फोन में देखे दोस्त के मैसेज, गुस्साए नाबालिग ने साथी के साथ मिलकर किया दोस्त का मर्डर

सलमान का शव उसके घर के पास ही मिला, जिसके पूरे शरीर पर कई घाव थे और गर्दन पर कटने का निशान था। आरोपी हिरासत में ले लिए गए हैं।
जगदीश 20 अप्रैल की रात एक मेहंदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए घर से निकले थे और वापस नहीं आए। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली में दो नाबालिगों ने अपने 24 वर्षीय दोस्त का कथित तौर पर मर्डर कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक दोनों में से एक आरोपी की गर्लफ्रेंड को टेक्स्ट मैसेज करता था, जिससे गुस्साए नाबालिगों ने धारदार हथियार से दोस्त की गला काटकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, घटना शनिवार रात दिल्ली के दरियागंज इलाके में हुई। सलमान का शव उसके घर के पास ही मिला, जिसके पूरे शरीर पर कई घाव थे और गर्दन पर कटने का निशान था। पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि दरियागंज में रहने वाला सलमान यहीं की एक दुकान पर काम करता था। सलमान दोनों नाबालिगों के साथ अक्सर घूमा करता था और इसी दौरान सलमान ने उनमें से एक की गर्लफ्रेंड से भी दोस्ती कर ली थी। दोनों अक्सर बातचीत करने लगे, एक-दूसरे को मैसेज भेजने लगे। एक दिन नाबालिग ने अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में सलमान के मैसेज देख लिए थे, तभी से वह गुस्से में था। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने अपने अन्य नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर सलमान को सबक सिखाने का फैसला किया था।

जिसके बाद शनिवार को मौका मिलते ही दोनों नाबालिगों ने कथित तौर पर सलमान का गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी। सलमान का शव जब उसके घर लाया गया तो उसके शरीर पर जख्म के गहरे निशान थे। उसके गले पर भी कई वार किए गए थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

यूपी में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबे पांच लोग, कैमरे में कैद हुआ हादसा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.