ताज़ा खबर
 

स्मृति ईरानी को मिला कपड़ा मंत्रालय, ट्विटर यूजर बोले- तो क्या अब सारे धागों को भगवा रंग देंगी?

Twitter यूजर्स ने स्मृति ईरानी से शिक्षा मंत्रालय छीन कर उन्हें टेक्सटाइल मिनिस्ट्री दिए जाने का मजाक बनाते हुए लिखा है कि अब वह (स्मृति) सारे धागों को केसरिया रंग में रंगवा देंगी।
Author नई दिल्ली | July 6, 2016 00:05 am
एचआरडी मंत्री स्‍मृति ईरानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (5 जुलाई) को सत्ता में आने के बाद दूसरी बार अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इसका खूब रिएक्शन देखने को मिला। लोगों ने मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार किए जाने को लेकर चुटकी ली। कई ट्विटर यूजर्स ने मोदी के “Minimum Government, Maximum Governance” वाले वादे का मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि उस जुमले का क्या हुआ। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि मोदी सरकार ने जल्दी रिजल्ट्स लाने के लिए 10 राज्यों के लिए 19 मंत्री नियुक्त किए हैं। वहीं कई यूजर्स ने स्मृति ईरानी से शिक्षा मंत्रालय छीन कर उन्हें टेक्सटाइल मिनिस्ट्री दिए जाने का मजाक बनाते हुए लिखा है कि अब वह (स्मृति) सारे धागों को केसरिया रंग में रंगवा देंगी। इसके अलावा भी ट्विटर पर लोगों ने मंत्रालय में बदलाव किए जाने को लेकर कई ट्वीट किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. जावेद पठान
    Jul 5, 2016 at 8:39 pm
    अब धागों को भगवा रंग लगना बाकि हे । ढोंगी छाश भी कभी दही थी । अनपढ़ तो अनपढ़ पर मोदी राज में तो घोडा दोनों ही भूली सरकार ।
    (1)(0)
    Reply
    1. महेंद्र वर्मा
      Jul 7, 2016 at 12:20 pm
      उनके रहतेशिक्षा के स्तर मेंभारी गिरावटदेखने को मिली थी.अबवोकपड़ा मंत्री हैं...मनचलेउम्मीद से है .....😎🌹😄😄
      (0)(0)
      Reply
      1. Chandan Singh
        Jul 6, 2016 at 6:08 am
        dsafgfdsg
        (0)(0)
        Reply
        1. Chandan Singh
          Jul 6, 2016 at 6:09 am
          fxjh
          (0)(0)
          Reply