ताज़ा खबर
 

अंतरराष्ट्रीय सीमावर्ती इलाके में सुरक्षा बढ़ायी गई

जम्मू-कश्मीर के उरी स्थित सेना के मुख्यालय पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा सीमा सुरक्षा बल ने बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया है।
Author बीकानेर | September 21, 2016 16:10 pm
प्रतीकात्मक चित्र

जम्मू-कश्मीर के उरी स्थित सेना के मुख्यालय पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा सीमा सुरक्षा बल ने बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया है। सीमा सुरक्षा बल और पुलिस के अधिकारी सीमा क्षेत्र पर हो रही गतिविधियों पर लगातार नजर रख रहे हैं। हमले के बाद नाल वायु सेना स्टेशन और सिविल एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. अमनदीप सिंह के निर्देश पर बढ़ाई गई सुरक्षा में नाल पुलिस को एयरफोर्स स्टेशन के बाहर तथा अंदर की फेंसिंग पर तैनात कर दिन रात गश्त की जा रही है। नाल पुलिस थानाधिकारी जगदीश प्रसाद तंवर ने बताया कि थाने के स्टाफ के अलावा पुलिस लाइन से अतिरिक्त 20 जवान मुहैया करवाये गये हैं जिन्हें स्टेशन की सुरक्षा में तैनात किया गया है। बीकानेर – जैसलमेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित होटल, ढाबों पर भी सुरक्षा की दृष्टि से नजर रखी जा रही है।

उन्होंने इस क्षेत्र के ग्रामीणों से अपील की कि वे किसी भी संदिग्ध नागरिक या इस प्रकार की कोई गतिविधि देखने पर पुलिस को तुरंत सूचना दें । संभाग के श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती गावों में सीमा सुरक्षा बल की टोलियां भी गश्त कर रही हैं। सेना गंगनहर के ऊपर से गुजरने वाले सभी रास्तों पर निगरानी कर रही है। इसके साथ ही सीमावर्ती क्षेत्र के गांव खखां, कोठां, बकैणवाला पुल, शिवपुर हैड सहित सभी रास्तों और चौराहों पर सेना के जवान दिन रात निगरानी कर संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.