ताज़ा खबर
 

नॉर्थ ईस्ट: अलग-अलग मुठभेड़ों में NDFB के तीन उग्रवादी मारे गये

मारे गये उग्रवादियों के पास से चार पिस्तौल, भारी मात्रा में गोला बारूद और हथगोले बरामद हुये हैं।
Author गुवाहाटी | July 17, 2016 22:07 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

असम के कोकराझार जिले में सेना और असम पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में एनडीएफबी :एस: के तीन उग्रवादियों को मार गिराया और हथियार एवं गोलाबारूद बरामद किया ।
बोरोलैंड टेरीटोरियल एरिया डिस्ट्रिक्ट :बीटीएडी : के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एल आर बिश्नोई ने बताया कि म्यामां की ओर से कोकराझर में कुछ एनडीएफबी :एस: के उग्रवादियों के प्रवेश करने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान शुरू किया ।

उल्टापानी जंगल में सुरक्षा टीम की उग्रवादियों से मुठभेड़ हुई जिसमें एनडीएफबी :एस: के दो उग्रवादियों को मार गिराया गया जिनकी पहचान राहुल बासुमतारी उर्फ बी राखाओ और रितु बासुमतरी उर्फ रूगुंगशा के रूप में की गई है।  मारे गये उग्रवादियों के पास से चार पिस्तौल, भारी मात्रा में गोला बारूद और हथगोले बरामद हुये हैं।

एक अलग अभियान में एनडीएफबी :एस: का एक अन्य उग्रवादी कल रात कोकराझार जिले के खलासी जंगल के भीतर मारा गया । उसकी पहचान सूडेम बोरगोसारी उर्फ गोरोम के रूप में हुई है । अन्य उग्रवादी भाग निकले । मौके से दो पिस्तोल , दो हथगोले ्र नकदी , एक मोबाइल फोन और सोलर पैनल तथा दवाईयां बरामद की गयी ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.