ताज़ा खबर
 

तीन करोड़ करने के बाद भी पति सहित ससुराल वालों ने की विवाहिता को जलाने की कोशिश

सर्फाबाद गांव में विवाहिता ने पति समेत ससुराल पक्ष पर जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।
Author नोएडा | April 3, 2017 02:28 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सर्फाबाद गांव में विवाहिता ने पति समेत ससुराल पक्ष पर जलाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। विवाहिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने शनिवार रात को उस पर मिट्टी का तेल डाल दिया। सूचना मिलने पर पहुंची थाना सेक्टर-49 पुलिस विवाहिता को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने भी कपड़ों से मिट्टी के तेल की बदबू आने की बात बताई है। बताया गया है कि वधू पक्ष ने 2014 में हुई शादी में 3 करोड़ रुपए खर्च किए थे। उसके बाद भी वर पक्ष और रुपए लाने की मांग करता है। करीब 6 महीने पहले ही वधू पक्ष ने 70 लाख रुपए दिए थे। आरोपों को लेकर थाना सेक्टर- 49 पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार 24 फरवरी, 2014 को पीड़िता की शादी सर्फाबाद के नवीन के साथ हुई थी। लड़की पक्ष ने शादी में 3 करोड़ रुपए खर्च किए थे। शादी में नवीर को रेंज रोवर कार भी दी थी। इसके बावजूद शादी के कुछ दिनों बाद से ही नवीन के परिजनों और रुपए लाने की मांग कर रहे हैं। मांग पूरी नहीं करने पर विवाहिता से मारपीट कर घर से निकालने की धमकी दी है।

जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंच गया और विवाहिता अपने मायके में रहने लगी। शनिवार रात को वह दोबारा ससुराल पहुंची। आरोप है कि ससुर के पैर छूने पर पीड़िता को लात मार दी। जबकि सास ने रुपए का इंतजाम करने को कहा। जब विवाहिता ने रुपए लाने से इनकार कर दिया, तब पति नवीन ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद विवाहिता नेअपने भाई को फोन किया। भाई समेत अन्य लोगों को पहुंचने पर हंगाम हुआ।

वहीं दूसरी ओर ताजा मामला भागलपुर का है जहां पर साहेबगंज बिंद टोला निवासी भोला महतो की बेटी सोनी की शादी तकरीबन 5 साल पहले मुंगेर गोखुलचक के सुदर्शन बिंद के साथ हुई थी। इस दौरान सोनी ने तीन बेटियों को जन्म दिया। तीसरी बेटी हाल में ही हुई थी। तीसरी बेटी को जनने के बाद रविवार के दिन ससुराल वालों ने सोनी की जमकर पिटाई की। सोमवार को जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो ग्रामीणों को शक हुआ जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जबरन घर का दरवाजा खुलवाया और जब दरवाजा खुला तो सब दंग रह गए। ससुरालवालों ने सोनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में सोनी की सास उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाकी के आरोपी फरार हो गए। सोनी के पिता भोला महतो ने पुलिस में हत्या की एफआईआर लिखवाई है। जिसमें सोनी के पति सुदर्शन बिंद, जेठ सुधीर बिंद और सास उर्मिला को नामजद किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.