April 30, 2017

ताज़ा खबर

 

‘रोमियो’ ने भाजपा विधायक की बेटी पर किया तेजधार हथियार से हमला, काटी अंगुली

पुणे में भाजपा विधायक की 22 वर्षीय बेटी पर उसके कथित रूप से ठुकराये हुए प्रेमी ने तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया है।

पुणे में भाजपा विधायक की 22 वर्षीय बेटी पर उसके कथित रूप से ठुकराये हुए प्रेमी ने तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया है। मामले की जांच करती पुलिस

पुणे में भाजपा विधायक की 22 वर्षीय बेटी पर उसके कथित रूप से ठुकराये हुए प्रेमी ने तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया है। महाराष्ट्र के यवतमाल जिले से विधायक की बेटी को हमले में हाथ पर घाव लगे हैं। पुलिस के अनुसार, आरोपी की आयु करीब 25 साल है और वह हरियाणा का रहने वाला है। घायल हुई पीड़िता का नाम अश्वनि बोतकुलवार है, जो कि पुणे के वाकड़ स्थित बालाजी इंस्टीट्यूट में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। जबकि आरोपी आरोपी वकड़ में युवती के साथ उसी कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस के मुताबिक यह एकतरफा प्रेम का मामला है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता वनी विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय बोतकुलवार की बेटी है, जो कि सुबह घर से अपने कॉलेज के लिए निकली थी। जैसे ही कॉलेज पहुंची तो बाहर उसकी अश्विनी और उसके दोस्त राजेश बक्शी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इसके बाद जैसी अश्विनी वहां से जाने लगी तो राजेश ने धारदार हथियार से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। राजेश ने अश्वनि पर हमला पूरी ताकत लगाकर किया था, जिस कारण उसकी लेफ्ट उंगली तो कट गई और तीन दांत भी टूट गए हैं।

इसके बाद अश्विनी वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ी। बाद में उसके दोस्तों ने इस बारे में पुलिस को इनफॉर्म किया और अश्वनि को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल अश्वनि का इलाज जारी है और पुलिस ने उस पर हमला करने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। । बख्शी को आईपीसी की धारा 307 यानी हत्या करने की कोशिश के तहत गिरफ्तार किया गया है। राजेश हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक  आरोपी राजेश पिछले कुछ महीने से विधायक की बेटी का पीछा कर रहा था।

इस मामले के बाद विधायक संजीव रेड्डी बोदकुरवार ने मीडिया से बात करते हुए अपनी बेटी आश्विनी के बारे में बताया कि वो अब खतरे से बाहर है और उसका इलाज चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में आए दिन हो रहे हमलों से लड़कियों की स्थिति चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलकर बात करेंगे, ताकि आगे किसी की बेटी पर ऐसे हमले न हो सकें।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 4, 2017 10:24 am

  1. No Comments.

सबरंग