ताज़ा खबर
 

यूएस में मृत मिले इंजीनियर की पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश, ससुराल वाले ठहरा रहे थे पति की मौत का जिम्मेदार

11 अप्रैल को जब मधुकर के अंतिम संस्कार में स्वाति भौंगीर अपने ससुराल पहुंची तो उसके ससुरालवालों ने मधुकर की मौत के पीछे स्वाति को जिम्मेदार बताकर वहां से चले जाने को कह दिया।
Author हैदराबाद | April 15, 2017 11:57 am
शुक्रवार को स्वाति ने घर में रखे बाथरूम साफ करने वाले पदार्थ को पी लिया। (Photo Source: Facebook)

दस दिन पहले 4 अप्रैल को अमेरिका के सिएटल में भारतीय मूल के इंजीनियर मधुकर रेड्डी गुडुर के आत्महत्या करने के बाद उनकी बीवी स्वाति ने हैदराबाद में आत्महत्या करने की कोशिश की। स्वाति अपने परिवार के साथ कुठापेट में रह रही है। शुक्रवार को स्वाति ने घर में रखे बाथरूम साफ करने वाले पदार्थ को पी लिया। इसके बाद तुरंत ही स्वाति को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। स्वाति के परिवार ने उसके द्वारा खुदकुशी करने के पीछे उसके ससुराल वालों को कारण बताया है। परिवार का कहना है कि स्वाति के ससुरालवाले आए दिन उसे परेशान करते रहते थे, जिसके कारण उसने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की।

स्वाति की मां ने कहा कि शादी के बाद स्वाति और मधुकर सीएटल में शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने बताया कि मधुकर के आत्महत्या करने के बाद स्वाति के ससुरालवाले उसपर आरोप लगाते थे कि उनके बेटे ने उसकी वजह से अपनी जान ली। इस सबसे परेशान आकर स्वाति अपने घर आ गई थी। 11 अप्रैल को जब मधुकर के अंतिम संस्कार में स्वाति भौंगीर अपने ससुराल पहुंची तो उसके ससुरालवालों ने मधुकर की मौत के पीछे स्वाति को जिम्मेदार बताकर वहां से चले जाने को कह दिया।

इस सबसे परेशान स्वाति ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उसने कहा कि मुझपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है कि आपसी कलह की वजह से मधुकर ने आत्महत्या की। स्वाति ने कहा कि मेरे पति ने काम से जुड़ी समस्यायों की वजह से तनाव में आकर आत्महत्या की। इसके साथ स्वाति ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की। उसने कहा कि हो सकता है कि उसके ससुरालवाले उसपर हमला कर दें। इसी बीच स्वाति ने तनाव में आकर खुदकुशी की कोशिश की।

गौरतलब है कि मधुकर रेड्डी का शव उनके सीएटल के घर पर पंखे से लटका हुआ मिला था। उन्होंने खुदकुशी करने से पहले अपने माता-पिता को ई-मेल भेजकर खुदकुशी के लिए मधुकर को माफ करने के लिए कहा था। 2010 से मधुकर अमेरिका मे रह रहे थे। मधुकर और स्वाति की 7 साल की एक बेटी भी है।

देखिए वीडियो - तेलंगाना सरकार का फैसला- शादीशुदा महिलायें पढाई से ध्यान भटकाती हैं, इसलिए आवासीय कॉलेजों में नहीं देंगे प्रवेश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.