ताज़ा खबर
 

मुथूट फाइनेंस के दफ्तर पर डाका डालने वाले 7 अपराध‍ियों की तलाश में लगाए गए कमांडो, आठ घंटे तक 900 घरों में तलाशी

पुलिस ने इससे पहले मंगलवार देर रात हैदराबाद के हाई-उदय में लगभग 900 घरों की तलाशी ली थी, लेकिन फिर सूचना मिली कि एक गिरोह जिसने दिन में साहसी डकैती की कोशिश की थी, वह हैप्पी होम में छिपा हुआ है।
पुलिस ने इससे पहले मंगलवार देर रात हैदराबाद के हाई-उदय में लगभग 900 घरों की तलाशी ली थी। (Photo: NDTV/Youtube)

हैदराबाद में मंगलवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां पुलिस लूटेरों की तलाश करने के लिए 900 घरों की तलाशी ली। पुलिस की स्पेशल टीम रातभर शहर में सर्च ऑपरेशन जारी रखी। अंत में पुलिस को कमांडो फोर्स भी बुलाना पड़ा। इस सर्च ऑपरेशन में पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

एनडीटीवी के मुताबिक, मंगलवार को यहां कुछ लुटेरों ने मुथूट फाइनेंस में लूट की कोशिश की थी, लेकिन उनकी ये कोशिश नाकाम हो गई। बाद में पुलिस को जानकारी मिली कि जिस गाड़ी का इस्तेमाल लूट के लिए किया गया था वो उप्परपल्ली इलाके के हैप्पी होम टावर्स की पार्किंग में खड़ी है। सूचना के आधार पर पुलिस ने हैप्पी होम के पार्किंग में छापेमारी की, जहां से पुलिस को गाड़ी में से एक बैग, एक बड़ा ब्लेड और कुल्हाड़ी बरामद बरामद हुआ।

पुलिस ने इससे पहले मंगलवार देर रात हैदराबाद के हाई-उदय में लगभग 900 घरों की तलाशी ली थी, लेकिन फिर सूचना मिली कि एक गिरोह जिसने दिन में साहसी डकैती की कोशिश की थी, वह हैप्पी होम में छिपा हुआ है।

लुटेरों की इस गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस और कमांडो को आठ घंटों तक सर्च ऑपरेशन चलाना पड़ा। अंत में पुलिस ने कमांडो की मदद से इन सात लुटेरों को राजेंद्र नगर इलाके के हैप्पी होम्स टावर्स से हिरासत में लिया। इसी गिरोह ने दिन में मुथूट फाइनेंस को लूटने की कोशिश की थी।

मुथूट फाइनेंस के ऑफिस में लगा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति मुथूट फाइनेंस अधिकारी से बात कर रहा है। तभी एक दूसरा व्यक्ति काउंटर के अंदर कूद जाता है और अधिकारी से नकदी और लॉकर में रखे सोने की मांग करता है। इसी बीच गिरोह का तीसरा साथी भी अपना हथियार निकाल लेता है।

अचानक से हुई घटना के बाद शाखा का अधिकारी घबरा जाता है और मदद के लिए चिल्लाने लगता है। अधिकारी का एक अन्य सहयोगी मौका पाते ही आपातकालीन अलार्म का बटन दबा देता है। जिसके बाद लुटेरों का गिरोह भाग खड़ा होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग