ताज़ा खबर
 

मरीजों पर चढ़ाई सरकारी डॉक्‍टर की कार, 95 साल की बुजुर्ग समेत दो लोग घायल

इस हादसे में 95 वर्षीय एमडी क़ामर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इस हादसे में 95 वर्षीय एमडी क़ामर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हैदराबाद के एक अस्पताल में डॉक्टर की कार चला रहे ड्राइवर ने अस्पताल परिसर में गुरुवार को काफी उत्पात मचाया। ड्राइवर ने कार पार्किंग करने के चक्कर में अस्पताल परिसर में पैदल चल रहे लोगों पर कार चढ़ा दी, जिसमें 6 लोग गंभीर रुप से घाटल हो गए। बताया जा रहा है कि घायलों में 2 सख्स अस्पताल का मरीज है। इस हादसे में एक 95 साल के व्यक्ति का पैर बुरी तरह से फ्रैक्चर हो गया है। घायलों में एक महिला भी थी, जो अस्पताल में हृदय रोग का इलाज करवाने आई थी।

सूत्रों ने बताया कि यह कार अस्पताल के सर्जन डॉक्टर रेहान कुरैशी की है। उन्होंने अपनी कार पार्किंग में खड़ी करने के लिए अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड को चाभी दे दिया था। हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड को कार चलानी नहीं आती है। इसी वजह से वह कार का संतुलन खो बैठा और पैदल पथ पर चल रहे लोगों पर कार चढ़ा दी। इस हादसे के बाद अफजलगंज पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह घटना सुबह 8.30 बजे की है।

इस हादसे में 95 वर्षीय एमडी क़ामर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हृदय रोग का इलाज कराने आई ओमर बेगम (55) भी कार की टक्कर लगने से घायल हो गई हैं। उनको भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल मरीज ने कहा, ”हम यहां इलाज के लिए आते हैं, पैर तुड़वाने या मरने नहीं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग