ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: मंत्री बनने के लिए विधायक ने पूजा-पाठ में खर्च किए पचास लाख रुपए, बाद में पता चला पंडितों ने ठग लिया

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। जल्द ही सच सामने आ जाएगा।
घटना के बाद आरोपी पुजारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। (फाइल फोटो)

भारत के दक्षिणी राज्य तेलंगाना में अजीब सा मामला सामने आया है। यहां सत्तापक्ष पार्टी के विधायक ने महज इस आधार पर 50 लाख रुपए पूजा-पाठ में खर्च कर दिए कि अगर वो ये पूजा करवाते हैं तो राज्य के मंत्री बन जाएंगे। खबर के अनुसार दो ट्राइबल पंडितों ने विधायक से कहा कि घर में स्पेशल पूजा करवाने से वो जल्दी ही सूबे के मंत्री पद पर काबिज होंगे। हालांकि बाद में विधायक को जब पंडितों द्वारा जालसाजी का आभास हुआ तो उन्होंने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार विधायक के रिश्तेदारों ने पंडितों की उनसे मुलाकात कराई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि पंडितों की प्रार्थनाओं के वजह से ही उनके घर में एक बच्चे का जन्म हुआ। रिपोर्ट के अनुसार विधायक ने इसपर मंत्री बनने के लिए पूजा कराने की बात कही। जिसके बाद वारंगगाल टाउन के रहने वाले नरसिम्हा और राजू ने विधायक से बड़े स्तर पर पूजा कराने की बात कही। इस दौरान पंडितों ने कहा कि इस पूजा के बाद वो राजनीति में चोटी की हस्ती होंगे। और जल्द ही मंत्री बन जाएंगे।

जिसके बाद पंडितों ने पूजा के लिए विधायक से एक लाख रुपए की मांग और धीरे उनके करीब 50 लाख रुपए ठग लिए। हालांकि जब विधायक को ठगी का आभास हुआ तब उन्होंने पंडितों के खिलाफ सूबेदारी पुलिस स्टेशन में आरोपी पंडितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। खबर के अनुसार दोनों आरोपियों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं पंडितों का कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई अपराध नहीं किया। और उन्हें झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है। मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। जल्द ही सच सामने आ जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ashok Totla
    Jul 17, 2017 at 4:39 pm
    विधायकजी ५० लाख का हिसाब देंगे जरूर
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग