ताज़ा खबर
 

तेलंगाना के सीएम केसीआर दो दिन के लिए बनेंगे कुली, लोगों का बोझ उठाकर कमाएंगे पैसे

मुख्यमंत्री राव ने कहा कि इस पूरे प्रोग्राम का टाइटल गुलाबी कूली दिनालु (पिंक लेबर डे) दिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता कम से कम दो दिन अपने क्षेत्र में काम करेंगे और पैसे एकत्र करेंगे।
Author हैदराबाद | April 13, 2017 18:03 pm
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) दो दिन के लिए कुली बनने जा रहे हैं। कुली बनने के साथ ही वह दिहाड़ी वेतन पर काम भी करेंगे। केसीआर ने अपने सभी मंत्रियों, विधायकों, नेताओं यहां तक की कार्यकर्ताओं को भी शारीरिक श्रम करके पैसे जुटाने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि मैंने अपने लिए कुली का काम चुना है। इस पैसे का इस्तेमाल तेंलगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के वार्षिक सम्मेलन पर खर्च किया जाएगा। तेलंगाना का वार्षिक सम्मेलन का अगले शुक्रवार (21 अप्रैल) से राज्य के कई स्थानों पर शुरू होगा और तेलंगाना के वारंगल में विशाल जनसभा होगी।

मुख्यमंत्री राव ने कहा कि इस पूरे प्रोग्राम का टाइटल गुलाबी कूली दिनालु (पिंक लेबर डे) दिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता कम से कम दो दिन अपने क्षेत्र में काम करेंगे और पैसे एकत्र करेंगे। राव ने कहा कि टीआरएस की सदस्यों की संख्या 75 लाख से ज्यादा जबकि 2014 में यह संख्या 51.5 लाख थी। सदस्यता अभियान से सदस्यता शुल्क के नाम पर पार्टी को 35 करोड़ मिले हैं। उन्होंने दावा कि टीआरएस देश की अकेली ऐसी पार्टी है, जिसने जीत के बाद अपना 100 फीसदी घोषणा पत्र को लागू किया है। टीआरएस नेताओं को उम्मीद है कि इस श्रम कार्यक्रम से इतनी राशि एकत्र हो जाएगी पार्टी के सम्मेलन का खाने का खर्च और ट्रेवल का पैसा निकल आएगा।

हाल ही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव तिरुपति मंदिर में साढ़े 5 करोड़ रुपये के गहने चढ़ाने के कारण चर्चा में रहे थे। उन्होंने तिरुपति के दोनों प्रतिष्ठित देवताओं में भगवान बालाजी को पांच करोड़ रुपये के सोने के गहने और देवी पद्मावती को 45,000 रुपये की नथुनी चढ़ाई। मंदिर में चढ़ाए गहनों में करीब 3.70 करोड़ रुपये की लगात वाली 14.20 किलोग्राम सोने की सालिग्राम माला और 1.20 करोड़ रुपये की कीमत वाला 4.65 किलो सोने का कंठाहार शामिल है। इससे पहले भी वह मंदिरों में इसी तरह का दान चढ़ा चुके हैं। बीते साल अक्टूबर महीने में उन्होंने करीब साढ़े 3 करोड़ रुपये का सोने का मुकुट वारंगल में देवी भद्रकाली के मंदिर में भेंट किया था।

 

तेलंगाना: मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तिरुमाला मंदिर में दान किए 5 करोड़ के सोने के आभूषण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग