ताज़ा खबर
 

टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुका, 3 KM तक दौड़ाता रहा गाड़ी, छत पर पड़ी रही लाश

तेलंगाना में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने एक शख्स को टक्कर मारी और उसकी बॉडी को तीन किलोमीटर दूर तक लेकर भागती रही।
शख्स को तीन किलोमीटर तक घसीटने वाली गाड़ी। (फोटो- NDTV)

तेलंगाना में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने एक शख्स को टक्कर मारी और उसकी बॉडी को तीन किलोमीटर दूर तक लेकर भागती रही। यह घटना तेलंगाना के महबूबनगर की है। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, घटना सोमवार (19 सितंबर) की रात को हुई थी। उस गाड़ी को जो शख्स चला रहा था उसकी पहचान राजश्री रेड्डी के रूप में हुई है। वहीं मरने वाले शख्स का नाम श्रीवासलू है। 38 साल का श्रीवासलू मजदूरी किया करता था। चश्मदीदों ने ही गाड़ी को रोका था। लेकिन राजश्री घबराकर गाड़ी वहीं छोड़कर भाग गया था।

पुलिस के मुताबिक, राजश्री लाल रंग की बीट गाड़ी में बैठकर सोमवार रात को जा रहा था। तब ही गाड़ी रास्ते से जा रहे श्रीवासलु से टकरा गई। टक्कर तेज होने की वजह से श्रीवासलू उछलकर गाड़ी की छत पर गिर गया। लेकिन राजश्री ने गाड़ी नहीं रोकी। वह डर की वजह से गाड़ी को लगातार 3 किलोमीटर तक भगाता रहा। फिर जब लोगों ने उसकी गाड़ी के ऊपर पड़े शख्स को देखा तो उसे रोका। इस बीच श्रीवासलू की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक यह घटना सोमवार रात 8:30 बजे की है। गाड़ी पर लगा खून भी साफ देखा जा सकता है।

फिलहाल गाड़ी का ड्राइवर यानी राजश्री पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने बताया है कि गाड़ी हैदराबाद के किस्तापति चंद्रकला की है। वह वहां के एक मशहूर उद्योगपति हैं।

Read Also: गाड़ी नहीं थी तो हॉस्पिटल स्‍टाफ ने तोड़ दी लाश की हड्डी, बोरी में पैक कर पहुंचाया स्‍टेशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.