May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

तेलंगाना: युवती से बलात्कार की कोशिश में छह गिरफ्तार

आरोपियों ने युवती को अकेला देख उसे कथित तौर पर गाड़ी में खींच कर उसका अपहरण कर लिया। बाद में उन्होंने पीड़िता को फार्म हाउस में कैद कर लिया।

Author हैदराबाद | October 14, 2016 03:31 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में 20 वर्षीय युवती का कथित तौर पर अपहरण कर बलात्कार करने की कोशिश में गुरुवार को छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी अब्दुल रहमान, अब्दुल करीम, अब्दुल रहीम, सैयद अब्दुल फहीम और मोहम्मद इमरान अली रंगा रेड्डी जिले में राल्लागुडा गांव के बाहरी हिस्से में स्थित फार्म हाउस में आए थे।

आरोपियों ने युवती को अकेला देख उसे कथित तौर पर गाड़ी में खींच कर उसका अपहरण कर लिया। बाद में उन्होंने पीड़िता को फार्म हाउस में कैद कर लिया जहां चौकीदार बंदारी यादयाह भी पांच आरोपियों के साथ मिल गया। फिर उससे बलात्कार करने की कोशिश की, लेकिन पीड़िता ने विरोध किया। इसके बाद आरोपियों ने युवती की पिटाई की और चाकू से धमकाया।

हालांकि पीड़िता आरोपियों के चंगुल से बच निकल कर पास के खेतों में भाग गई। पुलिस ने बताया कि उसने अपने एक पुरुष मित्र को फोन किया जिसने आरजीआइ हवाई अड्डा थाने को सूचना दी। इसके बाद पुलिस की टीम ने युवती को तलाशना शुरू किया जो फार्म के पास मिली। आरजीआइ हवाई अड्डा थाने के इंस्पेक्टर एम. महेश ने कहा कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच के दौरान छह आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 3:31 am

  1. No Comments.

सबरंग