ताज़ा खबर
 

बीवी के टुकड़े-टुकडे किए, सूटकेस में भरे, 5 साल की बेटी को कार में बिठाया फिर…

पति को लगा कि किसी को पता नहीं चलेगा। मगर पास के गांववालों ने झाड़‍ियों से धुआं उठता देखा तो उन्‍होंने पुलिस को खबर कर दी।
Author हैदराबाद | July 6, 2016 10:52 am
आरोपी पति और मारी गई सिंथिया। (Source: Facebook)

एक स्‍टॉक ब्रोकर ने अपनी बीवी का कत्‍ल किया। लाश के टुकड़े एक सूटकेस और बैग में भरे। पांच साल की बेटी को SUV में बिठाया और घर से 24 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर बैग और सूटकेस पर पेट्रोल छिड़क कर जला दिया। मामला हैदराबाद का है। 36 साल के रुपेश कुमार मोहनानी की एक दिन पहले ही अपनी बीवी सिंथिया के साथ फायनेंशियल प्रॉब्‍लम को लेकर लड़ाई हुई थी। 8 साल पहले उसने कांगो की नागरिक सिंथिया से शादी की थी। रुपेश को शक था कि उसकी बीवी का फेसबुक पर मिले किसी शख्‍स से अफेयर चल रहा था। पुलिस का कहना है कि आवेश में आकर रुपेश ने अपनी पत्‍नी का गला घोंट दिया। उस वक्‍त उनकी बेटी सो रही थी।

सोमवार सुबह, रुपेश ने बच्‍ची को स्‍कूल छोड़ा और लौटते वक्‍त प्‍लान बनाया। पुलिस का कहना है कि उसने दाे चाकू और एक कुल्‍हाड़ी की मदद से पत्‍नी की लाश के टुकड़े किए और उन्‍हें एक बैग तथा सूटकेस में भर दिया। रुपेश ने अंधेरा होने का इंतजार किया, फिर अपनी बेटी को ‘ड्राइव’ पर चलने के लिए कहा। वह गाड़ी चलाकर एक ऐसी जगह ले गया जो उसके मुताबिक सुनसान थी। वहां उसने बैग और सूटकेस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी, उसे लगा कि किसी को पता नहीं चलेगा। मगर पास के गांववालों ने झाड़‍ियों से धुआं उठता देखा तो उन्‍होंने पुलिस को खबर कर दी।

READ ALSO: तीन बातें देखकर पीएम मोदी और अमित शाह ने चुने 19 नए मंत्री, दो महीने तक चली कवायद

मोहनानी ने गाड़ी भगाने की कोशिश की, लेकिन पहिए कीचड़ में फंस गए। पुलिस ने उसे शहर के साइबराबाद इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बच्‍ची को नहीं पता कि क्‍या हुआ है। फिलहाल वह अपने दादा-दादी के साथ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.