ताज़ा खबर
 

संबंध बनाने से इंकार किया तो पत्नी को बुरी तरह पीटा, अवैध संबंध का लगाया आरोप, गिरफ्तार

खबर के अनुसार शख्स को अपनी पत्नी के किसी गैर मर्द से संबंध होने का शक था।
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

हैदराबाद में एक चौंकाने वाला मामला सामने यहां है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को महज इसलिए बुरी तरह पीटा क्योंकि उसने संबंध बनाने से इंकार कर दिया। खबर के अनुसार शख्स को अपनी पत्नी के किसी गैर मर्द से संबंध होने का शक था। आरोपी शख्स की पहचान रवि कुमार (35) के रूप में की गई है। रवि कुमार एक सरकारी कर्मचारी है। दोनों पति-पत्नी पिछले तीन सालों से परिवार से अलग किसी अन्य घर में रह रहे थे। करीब एक सप्ताह पहले मन मुटाव खत्म होने और पति को नई नौकरी मिलने के बाद दोनों फिर से साथ रह रहे थे।

मामले में घाटकेसर पुलिस इंस्पेक्टर बी प्रकाश ने बताया, ‘बीते दिनों ही परिवार के बुजुर्ग लोगों ने उन्हें अपनी सम्स्याओं को सुलझाने और खुशी से साथ रहने के लिए मनाया था। बीते शनिवार को रवि कुमार ने पत्नी पर संबंध बनाने के लिए जोर दिया। जिसे पत्नी ने अस्वीकार कर दिया। पत्नी ने कहा कि वो कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से गुजर रही हैं इसलिए ऐसा नहीं कर सकती। पत्नी के इस जवाब के बाद रवि कुमार बहस करना लगा और बाद में मारपीट भी की। यहां तक रवि ने पत्नी के स्टेटस पर भी सवाल उठाए। रवि ने आरोप लगाया कि पत्नी ने शादी के बाद अवैध रिलेशन बना रखे हैं।’ बी प्रकाश के अनुसार रवि कुमार शक के आधार पर पत्नी को मेडिकल चैकअप के लिए ले गया। जहां पत्नी को स्वास्थ्य संबंधी बीमार है ये रिपोर्ट में आया।

खबर के अनुसार घटना के अगले दिन 25 वर्षीय पीड़िता पत्नी ने पति रवि कुमार के खिलाफ शारीरिक दुर्व्यहार की शिकायत दर्ज कराई। बीते मंगलवार (29 अगस्त) को पीड़िता की शिकायत पर रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 498 (a) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग