May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

हॉर्न बजाकर 3 साल के बच्चे से मांग रहा था रास्ता, उसकी समझ नहीं आया तो पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी

हैदराबाद में एक 16 साल के लड़के ने तीन साल के छोटे से बच्चे को आग के हवाले कर दिया।

आग लगाने वाला नाबालिग लड़का इस वक्त पुलिस की हिरासत में है (प्रतिकात्मक फोटो)

हैदराबाद में एक 16 साल के लड़के ने तीन साल के छोटे से बच्चे को आग के हवाले कर दिया। उस छोटे से बच्चे की गलती बस इतनी थी कि उसने उस लड़के की रास्ते से जा रही बाइक को रास्ता नहीं दिया था। यह शर्मनाक घटना हैदराबाद के कालापत्थर की है। जिस तीन साल के लड़के को आग के हवाले किया गया वह वहां के ओसमानिया जनरल हॉस्पिटल में भर्ती है और जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, सोमवार को मोहम्मद अली गली के कुछ बच्चों के साथ गली में खेल रहा था। तब ही वहां उसका पड़ोस में रहने वाला लड़का बाइक लेकर उस तरफ से निकलना चाहता है। वह हॉर्न देकर अली को हटाना चाहता है लेकिन अली समझ नहीं पाता कि वह पड़ोसी हॉर्न बजाकर क्या कहना चाहता है। इतनी देर में वह बाइक सवार पड़ोसी बाइक को संभाल नहीं पाता और गिर जाता है। बाइक और खुद के गिरने पर उसे इतना गुस्सा आता है कि वह बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे अली पर छिड़कर अली को आग के हवाले कर देता है।

हालांकि, अली के दोस्त आग लगने पर चिल्लाने लगे इस वजह से आस-पड़ोस के लोगों की नजर जलते हुए अली पर पड़ गई और उसे वक्त रहते बचा लिया गया। खबर के मुताबिक, अली के गले, सिर, कमर और कंधे में जले के निशान हैं। घटना के बाद अली के पिता मोहम्मद रहीम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। उस लड़के पर आईपीसी की धारा 285 के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वह नाबालिग लड़का इस वक्त पुलिस की हिरासत में है।

वीडियो: जनसत्ता न्यूज़ बुलेटिन

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 3:15 pm

  1. No Comments.

सबरंग