December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

जया की सेहत को लेकर अफवाहें फैलाने वाले दो और गिरफ्तार, अब तक 43 मामले दर्ज

इन अफवाहों को खत्म करने के लिए पुलिस ने निजी साइबर विशेषज्ञों के एक दल का गठन किया है।

Author चेन्नई | October 13, 2016 17:30 pm
चेन्नई में पार्टी सुप्रीमो और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत में जल्द सुधार के लिए अपोलो अस्पताल के सामने एआईएडीएमके की महिला शाखा की कार्यकर्ता प्रार्थना करती हुईं। (PTI Photo by R Senthil Kumar/12 Oct, 2016)

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता की सेहत को लेकर सोशल नेटवर्किंग के विभिन्न मंचों पर कथित तौर पर अफवाहें फैलाने वाले दो और व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जयललिता की सेहत को लेकर अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। इस संदर्भ में अब तक 43 मामले दर्ज हो चुके हैं और दो लोगों को पहले ही इस आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। जयललिता का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि केंद्रीय अपराध शाखा पुलिस द्वारा हाल में गिरफ्तार किए गए लोगों में तूतिकोरिन निवासी 28 वर्षीय मणि सेल्वम और चेन्नई के पम्मल निवासी 42 साल के बाल सुंदरम शामिल हैं। मणि सेल्वम एक बैंक कर्मचारी है। बुखार और शरीर में पानी की कमी की शिकायत के बाद जयललिता को 22 सितंबर को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके कुछ ही समय बाद उनकी सेहत को लेकर फेसबुक और व्हाट्सअप समेत सोशल नेटवर्किंग साइट पर अफवाहें फैलने लगी थीं।

इन अफवाहों को खत्म करने के लिए पुलिस ने निजी साइबर विशेषज्ञों के एक दल का गठन किया है ताकि मुख्यमंत्री की सेहत के बारे में झूठी जानकारी फैलाने वालों पर नजर रखी जा सके। इसके साथ ही पुलिस ने ऐसे कामों में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 5:30 pm

सबरंग