December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

तमिलनाडु: BJP ने की राम जन्मभूमि, कावेरी मुद्दे पर करुणानिधि की आलोचना

करुणानिधि मुख्यमंत्री रहते हुए क्रिसमस और रमजान पर लोगों को शुभकामनाएं दिया करते थे न कि दीपावली पर।

Author चेन्नई | October 18, 2016 18:57 pm
द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि

भाजपा की तमिलनाडु इकाई ने चुनावी लाभ के लिए उत्तर प्रदेश में राम जन्मभूमि का मुद्दा उठाने का पार्टी पर आरोप लगाने के लिए द्रमुक प्रमुख एम. करूणानिधि पर मंगलवार को निशाना साधा। पार्टी ने कहा कि उसे ‘इस तरह की राजनीति’ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही यूपी में चुनाव जीतने की स्थिति में है। राज्य भाजपा की अध्यक्ष तमिलिसई सौंदरराजन ने कावेरी मुद्दे पर भी करुणानिधि की आलोचना की जिसको लेकर करुणानिधि एक बार फिर भाजपा पर निशाना साध चुके हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘ जब चुनावी सर्वेक्षणों में कहा जा रहा है कि पार्टी अगले साल यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतने की स्थिति में, भाजपा के लिए इस तरह की राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है।’’सौंदरराजन ने पिछले सप्ताह लखनउच्च् में राम लीला में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा ‘जय श्री राम’ का उद्घोष करने पर करुणानिधि की आपत्ति पर भी उनकी आलोचना की।

उन्होंने करुणानिधि के ‘धर्मनिरपेक्षता’ के दावे पर भी यह कहते हुए सवाल खड़ा किया कि मुख्यमंत्री रहते हुए वह क्रिसमस और रमजान पर लोगों को शुभकामनाएं दिया करते थे न कि दीपावली पर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 6:56 pm

सबरंग