ताज़ा खबर
 

महिला होमगार्ड से मसाज करा रहा था अफसर, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं।
Author हैदराबाद | November 14, 2017 12:09 pm
आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान गढ़वाल थाने के असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन के रूप में हुई है। (Photo Source: Video Grab)

हैदराबाद में एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक महिला होमगार्ड से मसाज करवाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो बहुत ही तेजी से शेयर हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खाकी साड़ी में ड्यूटी यूनिफॉर्म पहने हुए महिला होमगार्ड अपने अफसर को मसाज कर रही है और वहीं पुलिस अधिकारी बहुत ही आराम से अपनी आंखे बंद करके लेटा हुआ है। इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी पुलिस अधिकारी के खिलाफ जांच के निर्देश दे दिए गए हैं। आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान गढ़वाल थाने के असिसटेंट सब इंस्पेक्टर हसन के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि इस महीने के शुरुआत में हैदराबाद में इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी, जहां पर एक पुलिस अधिकारी वर्दीधारी पुरुष होमगार्ड से मसाज करवाता हुआ पाया गया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद आरोपी अधिकारी के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए थे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना रचकोंडा पुलिस थाने की बताई गई थी। वायरल हुए वीडियो में कथित तौर पर देखा गया था कि पुलिस अधिकारी के बदन पर कपड़े नहीं थे और वह बहुत ही आराम से होमगार्ड से मसाज करा रहा था।

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो को तेलंगाना के स्थानीय न्यूज चैनल ने प्रसारित भी किया था। इस वीडियो की क्लीयेरिटी इतनी साफ नहीं थी कि होमगार्ड या आरोपी पुलिस अधिकारी की पहचान की जाए। हालांकि न्यूज चैनलों ने इस वीडियो को लेकर दावा किया था कि इसमें दिख रहा पुलिस अधिकारी एस लिंगईया है और होमगार्ड का नाम सदा नाइक बताया गया था। वहीं आरोपी पुलिस अधिकारी लिंगईया ने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। वीडियो को फर्जी बताते हुए लिंगईया ने कहा था कि वीडियो में जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है वह मैं नहीं हूं और न ही मैंने किसी भी होमगार्ड को अपने निजी काम में लगाया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Nawal kewat
    Nov 14, 2017 at 7:52 pm
    कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए ऐसे घटिया आदमी के खिलाफ, ऐसे पूलिस इंस्पेक्टर को जेल में डाल देना​ चाहिए....!
    (0)(1)
    Reply