ताज़ा खबर
 

रजनीकांत राजनीति में कदम रखने के बारे में विचार करेंगे: HMK नेता

सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आ सकते हैं इसे लेकर नई जानकारी सामने आ रही है।
सुपरस्टार रजनीकांत। (Image Source: PTI)

सुपरस्टार रजनीकांत राजनीति में आ सकते हैं इसे लेकर नई जानकारी सामने आ रही है। रजनीकांत ने आज (सोमवार, 19 जून) हिंदू पीपल्स पार्टी(हिंदू मक्कल काची) के नेताओं के साथ मुलाकात की। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक पार्टी के महासचिव रविकुमार और नेता अर्जुन सम्पत ने चेन्नई के पोस गार्डन स्थित उनके(रजनीकांत) निवास पर मुलाकात की। मुलाकात को लेकर पार्टी नेता अर्जुन सम्पत ने कहा, “हमने उनसे बातचीत की और उनका जवाब भी काफी अच्छा था। उन्होंने(रजनीकांत) कहा कि राज्य और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं। वह राजनीति में आने के बारे में सोचेंगे।” वहीं इस मुलाकात को लेकर रजनीकांत ने कहा कि पार्टी के नेता उन्हें अपनी शिष्टाचार भेंट देने पहुंचे थे।

रजनीकांत ने बीते रविवार को किसानों के लिए एक रिवर इंटरलिंकिंग प्रॉजेक्ट के लिए 1 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी लेकिन इस मदद को किसान एसोसिएशन के लीडर अय्याकन्नू और कई नेताओं ने लेने से इंकार कर दिया था। पैसे वापिस करने की वजह बताते हुए अय्याकन्नू ने कहा था, “वो एक सुपरमैन हैं, अगर वो पीएम को भी पैसे देंगे तो वो उसे लेकर कुछ करेंगे। लेकिन हमें वो पैसा देंगे तो उसका हम क्या करेंगे?” अय्याकन्नू ने पैसे के इस्तेमाल में असर्थता जताते हुए यह बातें कही। उनका मत था कि प्रॉजेक्ट के लिए मिलने वाली रकम का किसान क्या करेंगे। गौरतलब है हिंदू मक्कल काची पार्टी नेताओं ने रजनीकांत से मुलाकात उनके पैसे ऑफर करने के अगले दिन की है।

बता दें बीते कई महीनों से रजनीकांत के राजनीति में कदम रखने को लेकर कई सारी खबरें सामने आती रही हैं। बीते महीने रजनीकांत के भाई सत्यनारायण राव गायकवाड़ ने बताया था कि रजनीकांत जुलाई महीने के अंत तक राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सत्यनारायण ने कहा था- “यह लोगों की चाहत है कि राजनीकांत राजनीति में आएं। उन्होंने इस बारे में अपने फैन्स से विचार करना भी शुरू कर दिया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग