ताज़ा खबर
 

चेन्नई: नशे में धुत लड़कों ने सड़क पर सो रहे बुजुर्ग के गुप्तांग में लगा दी आग, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज किया केस

जो 5 लड़के इस बुजुर्ग के साथ हैवानियत कर रहे हैं वो सब के सब नशे में धुत थे। इन्हीं लड़कों में से एक ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।
तस्वीर फेसबुक पर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लड़के सड़क पर सो रहे एक बेघर बुजुर्ग के साथ बेसर्मी की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। ये लोग इस लाचार बुजुर्ग के साथ मारपीट करते हैं तो करते ही हैं उसके गुप्तांगों में आग भी लगा देते हैं। दरिंदगी से भरा ये वीडियो तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई का बताया जै रहा है।हिंदी न्यूज चैनल आज तक के हवाले से बताया जा रहा है कि ये वीडियो 4 जून का है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर लिख दोषी लड़कों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग सड़क किनारे बने फुटपाथ पर सो रहा है। रात के अंधेरे में कुछ लड़के वहां आते हैं और उस बुजुर्ग के गुप्तांगों में आग लगा देते हैं। किसी तरह से वह बुजुर्ग अपनी धोती, जिसमें आग लग चुकी थी, छोड़कर वहां से भागने की कोशिश करता है। इसके बाद भी इन लड़कों की हैवानियत कम नहीं होती है और वो लोग उसपर लाठी और लात-घूसों से टूट पड़ते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स से जानाकरी मिल रही है कि जो 5 लड़के इस बुजुर्ग के साथ हैवानियत कर रहे हैं वो सब के सब नशे में धुत थे। इन्हीं लड़कों में से एक ने अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद चेन्नई पुलिस हरकत में आई और इन 5 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इस वायरल वीडियो में लोग बेहद गुस्से में कमेंट कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग